Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़टीएस सिंहदेव की नामांकन रैली में नहीं पहुंचे सीएम बघेल, सामने आई ये बड़ी वजह...

टीएस सिंहदेव की नामांकन रैली में नहीं पहुंचे सीएम बघेल, सामने आई ये बड़ी वजह

 Newsbaji  |  Oct 27, 2023 04:34 PM  | 
Last Updated : Oct 27, 2023 04:34 PM
डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की नामांकन रैली में सीएम भूपेश बघेल नहीं पहुंचे.
डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की नामांकन रैली में सीएम भूपेश बघेल नहीं पहुंचे.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव अपने न‍िर्वाचन क्षेत्र अंबिकापुर के साथ ही जिले के अन्य कांग्रेसी प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा किया और रैली भी निकाली. लेकिन, ऐन समय में सीएम भूपेश बघेल इसमें शामिल होने के लिए नहीं आए. इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है.

दरअसल, जिले के अंबिकापुर से कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव, सीतापुर से अमरजीत भगत और लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र से डाॅ. प्रीतम राम ने शुक्रवार को शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन पत्र जमा किया. नामांकन रैली की शुरुआत डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के कोठी घर से हुई. फिर शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए यह कलेक्टोरेट पहुंची. इस मौके पर सिंहदेव के साथ ही डाॅ. प्रीतम राम और उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में शामिल हुए.

राजीव भवन से भगत के समर्थक पहुंचे
दूसरी ओर, मंत्री अमरजीत भगत और उनके समर्थकों ने राजीव भवन से नामांकन रैली निकाली. दोनों रैली कलेक्टोरेट तक एक हो गई और तीनों ने बारी-बारी से अपना नामांकन फार्म जमा किया.

इसलिए नहीं हुई सीएम की आमसभा
इस नामांकन रैली में सीएम भूपेश बघेल को भी शामिल होना था. इसके साथ ही वे सभा को भी संबोधित करते. इसके लिए कला केंद्र मैदान का चयन किया गया था. बताया जा रहा है कि कलेक्टोरेट के 100 मीटर के दायरे में कला केंद्र मैदान आने के कारण प्रेक्षकों ने यहां चुनावी सभा पर आपत्ति जताई थी. इसके चलते जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनावी सभा के लिए दी गई अनुमति को निरस्त कर दिया. हालांकि कहा जा रहा है‍ कि सीएम देर से यहां आ सकते हैं और अपने समर्थकों के साथ मुलाकात कर सकते हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft