Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़डिप्टी CM के हेलिकॉप्टर को उतरना था कहीं और उतरा कहीं और, प्रशंसकों से घिरे तो बाइक से बैठकर गए, पुलिस पर भड़के...

डिप्टी CM के हेलिकॉप्टर को उतरना था कहीं और उतरा कहीं और, प्रशंसकों से घिरे तो बाइक से बैठकर गए, पुलिस पर भड़के

 Newsbaji  |  Apr 19, 2024 03:25 PM  | 
Last Updated : Apr 19, 2024 03:25 PM
कवर्धा में तय जगह के बजाय दूसरी जगह लैंड हुआ डिप्टी सीएम का हेलिकॉप्टर.
कवर्धा में तय जगह के बजाय दूसरी जगह लैंड हुआ डिप्टी सीएम का हेलिकॉप्टर.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा उस वक्त असहज हो गए जब कवर्धा में अपने हेलिकॉप्टर से नीचे उतरे. मौके से पुलिस की टीम व अफसर गायब थे. बल्कि मौके पर उनके प्रशंसक पहुंच गए. सुरक्षा में इस चूक को लेकर वे नाराज दिखे. दरअसल, उतरना उन्हें कहीं और था, लेकिन पायलट ने हेलिकॉप्टर कहीं और उतार दिया.

दरअसल, कवर्धा पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा के हेलिकॉप्टर को पुलिस लाइन ग्राउंड में लैंड करना था. यहां पुलिस बल तैनात हो चुका था. ऐन वक्त पर पायलट ने धोखे से हेलिकॉप्टर को उसने  पीजी कॉलेज ग्राउंड में लैंड कर दिया. यहां डिप्टी सीएम उतरे तो न तो उनकी सुरक्षा में पुलिस का कोई जवान मौजूद था और न ही उनका नेतृत्व व स्वागत के लिए कोई पुलिस अफसर की ही मौजूदगी थी.

बाइक से पहुंचे सांसद प्रत्याशी के घर
मौके पर आसपास मौजूद उनके प्रशंसक जुट गए. हालांकि डिप्टी सीएम ने उनसे आत्मीय मुलाकात की, लेकिन सुरक्षा में इस तरह की चूक से वे पुलिस अफसरों से नाराज भी हुए. इसके बाद बाइक की व्यवस्था कर उन्हें सांसद प्रत्याशी संतोष पांडेय के निवास जाना पड़ा. इसके बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन पर अपनी नाराजगी जताई.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft