Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़आधुनिक स्लॉटर हाउस को स्थानांतरित करने की मांग, पार्षद आदित्य को मिला समर्थन...

आधुनिक स्लॉटर हाउस को स्थानांतरित करने की मांग, पार्षद आदित्य को मिला समर्थन

 Newsbaji  |  Jun 29, 2024 12:09 PM  | 
Last Updated : Jun 29, 2024 12:09 PM
भिलाई निगम की सामान्य सभा में रखी मांग.
भिलाई निगम की सामान्य सभा में रखी मांग.

भिलाई. नगर निगम में आयोजित सामान्य सभा के सम्मेलन में 19 विषयों पर सहमति-असहमति के लिए प्रस्ताव आए. सभा में लंबे समय तक चर्चा चली. इसी क्रम में वार्ड-07 के पार्षद और एम.आई.सी सदस्य आदित्य सिंह ने राधिका नगर के मुख्यमार्ग पर स्थित आधुनिक स्लॉटर हाउस को शहर से बाहर स्थानांतरित करने की मांग की.

आदित्य सिंह ने बताया कि जब वह पार्षद नहीं थे, तब इस स्लॉटर हाउस का निर्माण केंद्र सरकार से प्राप्त राशि से हुआ था. लेकिन वर्तमान में वहां नगर निगम की पानी टंकी, पम्प हाउस, बच्चों का अस्पताल, बाजार, स्कूल और खेल मैदान हैं. इसलिए उन्होंने इस स्लॉटर हाउस को वहां संचालित करने का विरोध जताया.

आदित्य सिंह ने महापौर और सदन के नेताओं से इस स्लॉटर हाउस को शहर से बाहर स्थानांतरित करने की मांग की. अधिकांश सदस्यों ने उनके इस प्रस्ताव का समर्थन किया और स्थानांतरित करने के लिए सुझाव भी दिए.

सदन के सभी सदस्यों का समर्थन मिलने पर आदित्य सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया और जल्द से जल्द स्लॉटर हाउस को स्थानांतरित करने के लिए आयुक्त और महापौर से आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की.

इस सामान्य सभा में पार्षद आदित्य सिंह ने स्पष्ट रूप से बताया कि राधिका नगर के आधुनिक स्लॉटर हाउस को शहर के बाहर स्थानांतरित करना क्यों आवश्यक है. सदन के सभी सदस्यों ने इस मुद्दे पर एकजुटता दिखाई और इसे स्थानांतरित करने की प्रक्रिया को जल्द से जल्द शुरू करने का निर्णय लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft