Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़दिल्ली-रायपुर फ्लाइट की लखनऊ एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, 100 पैसेंजर की जान अटकी रही हलक पर...

दिल्ली-रायपुर फ्लाइट की लखनऊ एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, 100 पैसेंजर की जान अटकी रही हलक पर

 Newsbaji  |  Aug 25, 2023 12:29 PM  | 
Last Updated : Aug 25, 2023 12:29 PM
दिल्ली-रायपुर फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.
दिल्ली-रायपुर फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

रायपुर. दिल्ली से रायपुर के लिए उड़ने वाली फ्लाइट को लेकर बड़ी खबर है. दिल्ली से उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. इस दौरान रायपुर आने के लिए सवार 100 पैसेंजर्स की जान हलक पर अटकी रही. लखनऊ में उतरने के बाद उनकी जान में जान आई. वहां से दूसरी फ्लाइट से सभी को रायपुर लाया गया.

बता दें कि मामला बीते गुरुवार शाम का है. दिल्ली से रायपुर तक चलने वाली इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 859 ने शाम 6:40 बजे दिल्ली से उड़ान भरी थी. रात करीब 8 बजे उसका रायपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग का समय था. लेकिन, जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी, उसमें तकनीकी गड़बड़ी का पता चल गया.

दहशत में रहे यात्री
बता दें कि फ्लाइट के टेक ऑफ होने के कुछ देर बाद ही क्रू मेंबर्स को अंदाजा लग गया था कि विमान में कुछ न कुछ तकनीकी गड़बड़ी है. लिहाजा, उन्होंने तय किया कि इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई जाएगी. तब उन्हें नजदीकी एयरपोर्ट लखनऊ मिल रहा था. ऐसे में फ्लाइट को उसी ओर ले जाया गया और वहां इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. तब तक पैसेंजर्स दहशत में रहे.

दूसरी फ्लाइट से भेजा रायपुर
लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सभी 100 पैसेंजर्स व क्रू मेंबर्स को सुरक्ष‍ित उतारा गया. इसके बाद दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था की गई. उसमें सभी को रायपुर भेजा गया. वे थोड़े विलंब से, लेकिन सभी सुरक्षित ढंग से रायपुर पहुंच गए. तब सभी ने राहत की सांस ली.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft