Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 5 मार्च को आएंगे छत्तीसगढ़...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 5 मार्च को आएंगे छत्तीसगढ़

 Newsbaji  |  Feb 20, 2023 05:34 PM  | 
Last Updated : Feb 20, 2023 05:34 PM
आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में दिल्ली व पंजाब के सीएम आएंगे.
आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में दिल्ली व पंजाब के सीएम आएंगे.

रायपुर. आम आदमी पार्टी के नए प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति मार्च से पूर्व होना तय मानी जा रही है. वहीं नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाने समेत अन्य कार्यक्रमों के लिए यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी यहां पहुंचेंगे. इसकी तैयारियों में सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुट गए हैं.

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम से पूर्व इसी महीने यहां प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. इसमें नए प्रदेश अध्यक्ष समेत उनकी कार्यकारिणी के सदस्यों की नियुक्ति होगी. पांच मार्च के कार्यक्रम में उन्हें शपथ दिलाई जाएगी. इसी बहाने पार्टी अपनी ताकत प्रदेश की जनता और दूसरी पार्टियों के नेताओं को दिखा सकेगी. हालांकि 5 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह के अलावा और कौन सा आयोजन होगा ये स्पष्ट नहीं किया गया है. फिर भी माना जा रहा है कि आमसभा या रोड शो जैसा कार्यक्रम हो सकता है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत पार्टी के कई दिग्गज पदाधिकारी की मौजूदगी के अलावा अधिकृत तौर पर कार्यक्रम के प्रारूप से अभी पूरी तरह से पर्दा नहीं हटाया गया है.

विस चुनाव पर आप की नजर
दिल्ली की सत्ता पर दूसरी बार काबिज होने के बाद आप की पंजाब में सरकार बनी है. गोवा में भी बेहतर प्रदर्शन रहा. अब इस साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के दिग्गजों की नजर यहां की सत्ता हासिल करने या अपनी धमक मजबूती के साथ रखने पर है. लिहाजा इस कार्यक्रम को बेहद खास माना जा रहा है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft