Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़रानीदहरा जलप्रपात में डूबने से उपमुख्यमंत्री अरुण साव के भांजे की मौत...

रानीदहरा जलप्रपात में डूबने से उपमुख्यमंत्री अरुण साव के भांजे की मौत

 Newsbaji  |  Aug 05, 2024 11:33 AM  | 
Last Updated : Aug 05, 2024 11:33 AM
डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे की रानीदहरा जलप्रपात में डूबने से मौत हो गई है.
डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे की रानीदहरा जलप्रपात में डूबने से मौत हो गई है.

कवर्धा. फ्रेंडशिप डे के मौके पर रविवार को छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव के भांजे तुषार साहू की कवर्धा जिले के रानीदहरा जलप्रपात में डूबने से मृत्यु हो गई. यह दुखद घटना तब घटी जब तुषार अपने दोस्तों के साथ वहां पिकनिक मनाने गया था.

बता दें कि तुषार साहू (21 वर्ष) अपने छह दोस्तों के साथ रानीदहरा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए गया था. नहाते समय तुषार अचानक लापता हो गया. दोस्तों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन सफलता नहीं मिली. मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने तलाश शुरू की. काफी प्रयासों के बाद सोमवार सुबह तुषार का शव बरामद किया गया.

शोक की लहर

इस हृदयविदारक घटना पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने शोक व्यक्त किया.उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा, "रानीदहरा जलप्रपात में उपमुख्यमंत्री अरुण साव जी के भांजे तुषार साहू के डूबने की दुखद सूचना प्राप्त हुई. इस हृदयविदारक समाचार से मन अत्यंत व्यथित है. मैं महादेव से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को इस कठिन समय में धैर्य और संबल प्रदान करें."

पहले भी हो चुकी घटनाएं

रानीदहरा जलप्रपात छत्तीसगढ़ का एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है जहां हर साल अनेक पर्यटक आते हैं. इस प्रकार की घटनाएँ यहाँ पहले भी हो चुकी हैं, जिससे सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगते रहे हैं. हाल ही में यहां एक और युवक की डूबने से मौत हो गई थी.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft