Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़ट्रक से क्रेटा कार की जोरदार टक्कर से उड़े परखच्चे, एक की मौत, 3 की हालत नाजुक...

ट्रक से क्रेटा कार की जोरदार टक्कर से उड़े परखच्चे, एक की मौत, 3 की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Jul 02, 2024 11:57 AM  | 
Last Updated : Jul 02, 2024 11:57 AM
रायगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है.
रायगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़-अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर लाखा गेरवानी के पास देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गए. दुर्घटना में शामिल क्रेटा कार क्रमांक सीजी 13 एफ 7430 में सवार पांच लोग रायगढ़ से घरघोड़ा जा रहे थे. हादसे के वक्त कार की गति तय सीमा से अधिक थी.

घटना लगभग रात 8 से 9 बजे के बीच हुई जब घरघोड़ा की तरफ से आ रहे तेज गति और लापरवाही से चलाए जा रहे ट्रक ने क्रेटा कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार सवार बुरी तरह घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय दुकानदारों ने तत्काल डायल 112 को सूचित किया और राहत-बचाव कार्य में जुट गए. पुलिस पूंजीपथरा और रायगढ़ कोतवाली टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बिना समय गंवाए घायलों को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है.

सूत्रों के अनुसार, मृतक और घायल सभी रायगढ़ के स्थानीय कारोबारी हैं. दुर्घटना के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसका असर सुबह तक देखा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

इस हादसे ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है और स्थानीय लोगों में भारी दहशत का माहौल है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सड़क पर सावधानी बरतें और नियमों का पालन करें ताकि ऐसी दुखद घटनाओं से बचा जा सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft