Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नई प्रभारी कुमारी सैलजा का भव्य स्वागत, बाजा बजाने लगे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, देखें Video...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नई प्रभारी कुमारी सैलजा का भव्य स्वागत, बाजा बजाने लगे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, देखें Video

 Newsbaji  |  Dec 26, 2022 02:56 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा 25 दिसंबर की रात राजधआनी रायपुर पहुंची. बतौर प्रभारी पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचने पर कुमारी सैलजा का कांग्रेसियों ने भव्य स्वागत किया. एयरपोर्ट में ढोल-नगाड़ों के साथ कांग्रेसी सैलजा के स्वागत में पहुंचे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा और जयसिंह अग्रवाल समेत कई दिग्गज कांग्रेस नेता और पदाधिकारियों ने कुमारी सैलजा का स्वागत किया. एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से चर्चा की.

रायपुर में मीडिया से चर्चा में कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में नई उमंग और नया उत्साह है और राहुल गांधी ने भी जो संदेश दिया है उसका उत्साह भी कोने-कोने तक पहुंच रहा है. केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जिम्मेदारी दी गई है, 4 साल हमारी सरकार ने ऐसा काम किया है जो देश में कहीं भी नहीं हुए हैं. पिछली सरकार का भ्रष्टाचार भी सरकार ने उजागर किया है. चुनाव में महज 1 साल है. हमारी पार्टी नीचे जमीन में उतर कर काम कर रही है. एक और सरकार का काम और दूसरी और पार्टी के कार्यकर्ताओं का काम है, सरकार का काम जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. सभी के सहयोग से यहां काम होगा और प्रदेश की जनता आगामी समय में भी कांग्रेस को चुनेगी.

देखें वीडियो

सैलजा ने किया डांस बाजा बजाने लगे मोहन मरकाम
छत्तीसगढ़ प्रवास के दूसरे दिन कुमारी सैलजा कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन पहुंची. यहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला. बस्तरिया धुन पर कुमारी सैलजा खुद को रोक नहीं सकीं और डांस करने लगीं. कुमारी सैलजा को डांस करता देख प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी खुद को रोक नहीं सके. वे प्रदेश प्रभारी सैलजा के सामने बाजा बजाने लगे. कुमारी सैलजा के डांस और मोहन मरकाम के बाजा बजाने का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कई महत्वपूर्ण बैठकों में कुमारी सैलजा हिस्सा लेंगी.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft