Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रमुख को हटाने पार्टी नेताओं का हल्लाबोल, राजीव भवन मचा हंगामा...

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रमुख को हटाने पार्टी नेताओं का हल्लाबोल, राजीव भवन मचा हंगामा

 Newsbaji  |  Nov 18, 2023 05:29 PM  | 
Last Updated : Nov 18, 2023 05:29 PM
रायपुर में केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया.
रायपुर में केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण का मतदान होने के बाद अब बागियों-भितरघातियों के खिलाफ पार्टी के नेता और प्रत्याशी खुलकर सामने आ गए हैं. इसी कड़ी में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमीन मेमन के खिलाफ केशकाल विधायक व पार्टी प्रत्याशी संतराम नेताम ने कार्यकर्ताओं के साथ हल्लाबोल किया. कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन के सामने जमकर नारेबाजी की गई.

सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे संतराम नेताम ने प्रदर्शन करने के साथ ही अब उन्हें निष्कासित करने की मांग पीसीसी प्रभारी कुमारी सैलजा व पीसीसी चीफ से भी करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अमीन मेनन ने दूसरी पार्टियों से पैसे लेकर दूसरे लोगों के लिए काम किया है. इस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पर इसका असर पड़ सकता है.

नेताम ने आगे कहा कि मेनन ने विरोधियों से पैसे लेकर पार्टी के खिलाफ काम क‍िया है. विधानसभा चुनाव में वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहा है. विपक्ष के लोगों से पैसे लेकर इस तरह का काम करना कांग्रेस को ही कमजोर करना है.

त्रिलोक श्रीवास को नोटिस
इधर, बिलासपुर जिले के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में भी भितरघात का आरोप लगा है. इसकी शिकायत करते हुए कहा गया है कि कांग्रेस सचिव त्रिलोक श्रीवास ने बैठक की थी, जिसमें पार्टी विरोधी बातें करते हुए इसे अंजाम दिया गया है. आखिरकार पीसीसी चीफ दीपक बैज के हवाले से त्रिलोक को नोटिस भेजा गया है और 24 घंटे के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft