Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़आत्महत्या के इरादे से युवती ने पुल से त्रिवेणी संगम में लगाई छलांग, सूखे हिस्से में गिरी तो हड्डियां टूट गईं...

आत्महत्या के इरादे से युवती ने पुल से त्रिवेणी संगम में लगाई छलांग, सूखे हिस्से में गिरी तो हड्डियां टूट गईं

 Newsbaji  |  Jun 05, 2024 05:48 PM  | 
Last Updated : Jun 05, 2024 05:48 PM
गरियाबंद के राजिम में ये घटना सामने आई है.
गरियाबंद के राजिम में ये घटना सामने आई है.

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिला स्थित राजिम त्रिवेणी संगम के पास एक युवती ने पुल से नदी में छलांग लगा दी. युवती पानी की जगह सूखे हिस्से में गिरी और उसकी हड्डियां टूट गईं और गंभीर चोटें आईं. उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बुधवार को भरी दुपहरी में ये घटना राजिम और नवपारा के बीच बने महानदी के पुल की है. दोपहर के लगभग 2 बजे 22 वर्षीय युवती, जो राजिम के महामाया पारा की निवासी बताई जा रही है, पुल पर पहुंची और अचानक से छलांग लगा दी.

नदी में जिस हिस्से पर पानी नहीं था वहां गिरने से युवती को गंभीर चोटें आई हैं. नीचे गिरते ही युवती बेहोश हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवती अकेली थी और उसके कूदने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना की जानकारी मिलते ही राजिम पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से युवती को बाहर निकाला. गंभीर हालत में उसे राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

डॉक्टरों के अनुसार, युवती के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं, इसके चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल युवती बेहोशी की हालत में है और उसके होश में आने पर ही घटना के पीछे की वजह का पता चल पाएगा.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पता लगाया है कि युवती राजिम के महामाया पारा इलाके की निवासी है. वहीं युवती के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. माना जा रहा है कि अचानक आवेश में आकर उसने ये कदम उठाया होगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft