Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़कॉमेडियन मयंक पारख ने छत्तीसगढ़ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस से शिकायत, जानें पूरा मामला...

कॉमेडियन मयंक पारख ने छत्तीसगढ़ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस से शिकायत, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 03:38 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 03:38 PM
भिलाई में एनएसयूआई ने सीएसपी से कॉमेडियन मयंक पारख के खिलाफ शिकायत की है.
भिलाई में एनएसयूआई ने सीएसपी से कॉमेडियन मयंक पारख के खिलाफ शिकायत की है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के स्टैंडअप कॉमेडियन मयंक पारख ने हाल ही में मुंबई के एक शो में छत्तीसगढ़ और यहां के लोगों के बारे में आपत्तिजनक व अपमानजनक टिप्पणी की है. अब यह एक विवादित मुद्दे का रूप ले चुका है. मामले की शिकायत एनएसयूआई ने भिलाई नगर सीएसपी से की है और एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

बता दें कि अपनी शिकायत में एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने बताया कि कॉमेडियन मयंक पारख ने अपने कॉमेडी वीडियो में छत्तीसगढ़ का मजाक उड़ाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश का एक छोटा सा शहर है, वहां के लोग जिंदा हैं, मर गए, नक्सल हैं, आदिवासी हैं, किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता.

इन शब्दों से छत्तीसगढ़ के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इस पर एनएसयूआई के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ विकसित राज्यों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराता है. इतनी प्रगति करने के बाद भी यदि अपने राज्य के लोग दूसरे राज्य पर जाकर अपने प्रदेश की बदनामी करते हैं तो यह सही नहीं है.

आगे कहा कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए यदि कोई किसी भी प्रदेश का अपमान करता है तो वह सच्चा कलाकार नहीं है. आपको बता दें कि उस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए एनएसयूआई भिलाई के कार्यकर्ताओं ने भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखीचा के पास शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही मयंक पारख के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और वीडियो डिलीट करवाने की मांग की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft