Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़Coal Scam in CG: फिर एक्शन में ईडी, कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल की 2 कोलवाशरी को किया सील...

Coal Scam in CG: फिर एक्शन में ईडी, कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल की 2 कोलवाशरी को किया सील

 Newsbaji  |  Jun 17, 2023 05:10 PM  | 
Last Updated : Jun 17, 2023 05:10 PM
ईडी ने कोल स्कैम मामले में सुनील अग्रवाल की दो कोलवाशरी को अटैच किया है.
ईडी ने कोल स्कैम मामले में सुनील अग्रवाल की दो कोलवाशरी को अटैच किया है.

रायपुर. कोल स्कैम, शराब घोटाला समेत अन्य मामलों में छत्तीसगढ़ में सक्रिय ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों ने शनिवार को एक और बड़ी कार्रवाई की है. कोल परिवहन में अवैध लेवी के मामले में अब कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल की कोरबा व बिलासपुर में संचालित कोलवाशरी को सील कर दिया गया है.

ईडी की ओर से ट्वीट कर ये जानकारी सार्वजनिक की गई है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोल परिवहन पर अवैध लेवी के मामले में पिछले एक साल से प्रवर्तन निदेशालय के अफसर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. इससे जुड़े कई आईएएस अफसर, कोयला कारोबारी समेत कई दलालों को भी ईडी ने गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेजा है. साथ ही कई को रिमांड में लेकर पूछताछ की जा रही है. जबकि कई दस्तावेजों की जांच दिल्ली स्थित सेंट्रल ऑफिस में भी की जा रही है. इसी आधार पर मिले इनपुट के अनुसार, उनकी संपत्तियां भी सील की जा रही हैं.

ये कोलवाशरी हुईं सील
इसी कड़ी में कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल की दो कोलवाशरी को सील किया गया है. इसमें बिलासपुर में संचाल‍ित कोलवाशरी के अलावा कोरबा जिले के कोथारी में संचालित वाशरी को अटैच किया गया है. इसे लेकर सेंट्रल ऑफिस से आदेश जारी हुआ था, जिसके आधार पर दोनों वाशरी को कब्जे में लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft