Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़परिवर्तन यात्रा में बीजेपी नेताओं को सुरक्षा देंगे सीएम भूपेश बघेल...

परिवर्तन यात्रा में बीजेपी नेताओं को सुरक्षा देंगे सीएम भूपेश बघेल

 Newsbaji  |  Sep 10, 2023 10:18 AM  | 
Last Updated : Sep 10, 2023 10:18 AM
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फ़ाइल फ़ोटो
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फ़ाइल फ़ोटो

रायपुर.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को पूरी सुरक्षा देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि ये लोग हमें सुरक्षा नहीं दे पाए और झीरम घाटी जैसी घटना घटी लेकिन हम पूरी सुरक्षा देंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल हो उसे पूरी सुरक्षा दी जाएगी. हमें सुरक्षा नहीं देने के वजह से झीरम घाटी में कांग्रेस नेता शहीद हो गए.

बता दे छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी दंतेवाड़ा और जशपुर में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. बीजेपी नेताओं ने परिवर्तन यात्रा को सुरक्षा देने की मांग डीजीपी और मुख्य सचिव गृह से मिलकर सुरक्षा की मांग की है और बीजेपी नेताओं की टारगेट किलिंग का आरोप भी लगाया है.

सभी को कराया जाएगा सुरक्षा मुहैया
जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनीतिक पार्टी की सुरक्षा को लेकर यूनिफाइड कमांड की बैठक में चर्चा की. उन्होंने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में किसी भी राजनीतिक दल के नेता का कोई कार्यक्रम हो तो पूरी सुरक्षा उन्हें मुहैया कराई जाएगी.

बीजेपी नेताओं ने सुरक्षा की मांग की
परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा को लेकर सांसद सुनील सोनी व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल डीजीपी व मुख्य सचिव गृह से मिलकर सुरक्षा की मांग की है. प्रदेश में बीजेपी दो परिवर्तन यात्रा निकाल रह है. पहली परिवर्तन यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से और दूसरी यात्रा 16 सितंबर से जशपुर से शुरू होगी. दोनों यात्राओं का समापन 28 सितंबर को होगा.
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft