Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़CM बघेल का ट्वीट- बीजेपी सरकार शराब परोसने की देती थी ट्रेनिंग, हम NEET-JEE की कोचिंग दे रहे...

CM बघेल का ट्वीट- बीजेपी सरकार शराब परोसने की देती थी ट्रेनिंग, हम NEET-JEE की कोचिंग दे रहे

 Newsbaji  |  Oct 04, 2023 12:34 PM  | 
Last Updated : Oct 18, 2024 12:04 PM
सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है.
सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नया ट्वीट (अब X) सामने आया है. इसमें उन्होंने NEET-JEE की फ्री कोचिंग योजना शुरू करने का जिक्र करते हुए लिखा है कि हम इसे लेकर कोटा के संस्थानाें से एमओयू कर रहे हैं. एक बीजेपी की सरकार थी, जिसमें शराब परोसने की ट्रेनिंग दी जाती थी.

बता दें कि विधानसभा चुनाव करीब है. आचार संहिता लगने ही वाली है. इन सबके बीच जहां जगह-जगह दिग्गज नेताओं की सभा हो रही है तो वहीं बयानों के तीर भी छोड़े जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी नेता पीछे नहीं हैं. इन्हीं सबके बीच सीएम भूपेश बघेल का भी ताजा ट्वीट सामने आया है.

इसमें उन्होंने लिखा है कि बीजेपी सरकार शराब परोसने की ट्रेनिंग देती थी. हमारी सरकार मुफ्त कोचिंग दे रही है. हम NEET-JEE की कोचिंग दे रहे हैं। कोटा के संस्थानों से एमओयू कर रहे हैं.

इतना बदला छत्तीसगढ़
सीएम ने हैशटैग के साथ आगे लिखा है कि इतना बदला छत्तीसगढ़. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक वक्त बीजेपी की सरकार में इस तरह का निर्णय लिया गया था. इसे ही अपनी योजना की जानकारी देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी की योजना की याद लोगों को दिलाई है. बस अब बीजेपी की ओर से जवाब आना बाकी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft