Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने रायपुर में सभा, CM भूपेश बघेल बोले- केंद्र से करें मांग, साधुओं को बताया BJP समर्थक...

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने रायपुर में सभा, CM भूपेश बघेल बोले- केंद्र से करें मांग, साधुओं को बताया BJP समर्थक

 Newsbaji  |  Mar 19, 2023 02:38 PM  | 
Last Updated : Mar 19, 2023 02:38 PM
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साधु-संतों की सभा पर बयान दिया है.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साधु-संतों की सभा पर बयान दिया है.

रायपुर. cm bhupesh baghel on hindu rashtra: देश के विभिन्न राज्यों से आए साधु-संतों ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों की यात्रा करने के बाद रायपुर में सभा आयोजित की है. इसमें वे भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की आवाज बुलंद कर रहे हैं. इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बयान आ गया है. उन्होंने कहा कि ये मांग यहां रायपुर में क्यों कर रहे हैं. उन्हें तो केंद्र सरकार से इस बारे में मांग करनी चाहिए. उन्होंने कई साधु-संतों को बीजेपी समर्थक भी बताया.

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि ये लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं. बीजेपी वालों का तो यही काम रहता है. उसी के अनुरूप ये लोग भी बरगलाने में लगे हुए हैं. यहां उनके कुछ भी बयान देने या हमसे मांग करते हुए यहां आवाज बुलंद करने का कोई मतलब नहीं है. जो भी निर्णय इस बारे में लेना है वह तो केंद्र सरकार लेगी. यहां उनके चिल्लाने का कोई तुक ही नहीं बन रहा है.

अमित शाह से मिलें, याद दिलाया बयान
इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने ये भी कहा कि 25 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. इन साधु-संतों को उनके पास जाना चाहिए इस मांग को लेकर. इसके अलावा अमित शाह के पूर्व में दिए बयान की बात को भी उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि खुद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि ये देश संविधान से चलेगा. इसका मतलब उन्होंने पंथ निरपेक्ष देश की बात कही थी.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft