Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CM भूपेश बघेल का ट्वीट: BJP कहती है- ED-IT-CBI चुनाव से पहले मुझे बचाने जलूल-जलूल आना...

CM भूपेश बघेल का ट्वीट: BJP कहती है- ED-IT-CBI चुनाव से पहले मुझे बचाने जलूल-जलूल आना

 Newsbaji  |  May 09, 2023 03:58 PM  | 
Last Updated : May 09, 2023 04:11 PM
सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिए ईडी व बीजेपी पर सवाल उठाए हैं.
सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिए ईडी व बीजेपी पर सवाल उठाए हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कभी कथित कोल स्कैम तो कभी शराब घोटाले के नाम पर ईडी की ओर से नया अपडेट आ रहा है. दो दिन पहले रायपुर मेयर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर से पूछताछ के हवाले से प्रदेश में 2000 करोड़ के शराब घोटाले की बात कही गई थी और अब कांग्रेस नेताओं व अफसरों की संपत्तियां अटैच करने की जानकारी दी गई है. इन सबके बीच बीजेपी-कांग्रेस नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भी एक ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी चुनाव के समय कमजोर पड़ते दिखती है तो ED-IT-CBI से कहती है कि मुझे बचाने जलूल-जलूल आना.

नीति बीजेपी ने लाया, रेवेन्यू हमने बढ़ाया, क्लीनचिट भी मिली
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट की शुरुआत में शराब ब‍िक्री संबंधी व्यवस्था पर लिखा है कि ये नीति खुद बीजेपी लेकर आई थी. उसे ही हमने आगे बढ़ाया है. वहीं उनेक दौर में रेवेन्यू 3900 करोड़ रुपये प्राप्त हुआ था. जबकि कांग्रेस के समय यह बढ़कर 60 हजार करोड़ रुपये हो गया. इस बीच भारत सरकार की सीएजी ने ऑडिट कर छत्तीसगढ़ सरकार को क्लीनच‍िट दी है.

अंत में चुटीला तंज
सीएम ने ट्वीट के अंत में बीजेपी पर व्यंग्य कसते हुए मजेदार अंदाज में पूरा किया है. लिखा है कि सीएजी से क्लीनचिट के बाद ईडी-ईडी क्या है. चुनाव से पहले हर राज्य में बीजेपी ईडी-आईटी-सीबीआई को कहती है कि मुझे बचाने जलूल-जलूल आना.

यहां देखें सीएम का ट्वीट

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft