Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CM का विरोध किया तो गांव में भाजपाइयों को घुसने नहीं देंगे- तीन पंचायतों ने पत्र किया जारी, जानिए पूरा मामला...

CM का विरोध किया तो गांव में भाजपाइयों को घुसने नहीं देंगे- तीन पंचायतों ने पत्र किया जारी, जानिए पूरा मामला

 Newsbaji  |  May 10, 2022 11:34 AM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

अंबिकापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को सरगुजा जिले के तूफानी दौर पर रहेंगे। उनके प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत वे लुंड्रा विधानसभा के सहनपुर, करजी और बटवाही में लोगों से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे से ठीक पहले तीनों ग्राम पंचायत के सरपंचों के हस्ताक्षर से जारी पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने पर भाजपा व भाजयुमो नेताओं को पंचायत क्षेत्र में प्रवेश न देने का जिक्र किया गया है।

ग्राम पंचायत करजी ने पत्र जारी किया।

सरपंच जता रहे एतराज
भाजपा व भाजयुमो नेताओं द्वारा वादों पर अमल न करने का आरोप लगाकर मुख्यमंत्री का विरोध करने सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। उसके बाद ये तीनों पत्र जारी हुए हैं। मुख्यमंत्री अब तक संभाग के जिस गांव में भी गए हैं। वहां विकास व निर्माण कार्यों की सौगात देने के साथ ग्रामीणों की मांगों को भी पूरा किया है। ऐसे में मुख्यमंत्री के विरोध पर सरंपच एतराज जता रहे हैं।

ग्राम पंचायत सहनपुर सरपंच ने पत्र जारी किया।

जानकारी के मुताबिक, सबसे पहला पत्र ग्राम पंचायत करजी से जारी हुआ है। उसके बाद सहनपुर और बटवाही पंचायत से भी ऐसे ही पत्र जारी हुए है। इसमें जिक्र किया गया है कि भाजपा व भाजयुमो के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री के जन चौपाल कार्यक्रम का विरोध करना गलत है। इसका हम ग्रामवासी भर्त्सना एवं विरोध करते हैं। अगर भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री के आगमन या जनचौपाल का विरोध किया गया तो उन्हें हम अपने गांव में घुसने नहीं देंगे।

ग्राम पंचायत बटवाही के सरपंच ने पत्र जारी किया है।

संभाग में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को राजधानी रायपुर से हेलीकाप्टर से सीधे लुंड्रा विधानसभा के ग्राम सहनपुर उतरेंगे। यहां लोगों से भेंट मुलाकात के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री डा. शिव डहरिया व सीजीएमएससी के अध्यक्ष लुंड्रा विधायक डा. प्रीतम राम भी मौजूद रहेंगे। यहां से दोपहर एक बजे लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के करजी कतकालो के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां से इसी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बटवाही जाएंगे। वहां भेंट मुलाकात करेंगे। इस दौरान विभिन्न निर्माण कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण होगा। लोगों की समस्याएं भी मुख्यमंत्री सुनेंगे।

शाम पौने पांच बजे बटवाही से महामाया मंदिर पहुंच मुख्यमंत्री पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली व सुख समृद्धि की कामना करेंगे। शाम पांच बजे कार द्वारा शहर के अजिरमा स्थित गोंडवाना भवन में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। शाम सवा छह बजे उच्च विश्राम गृह अंबिकापुर पहुंचेंगे। जहां विभिन्न समाज व संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से उनकी मुलाकात होगी।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft