Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़CM बघेल के कैंडी क्रश खेलने पर रमन के साथ ट्वटिर वार, गेंड़ी, गिल्ली-डंडा के साथ कॉमनवेल्थ तक पहुंची बात...

CM बघेल के कैंडी क्रश खेलने पर रमन के साथ ट्वटिर वार, गेंड़ी, गिल्ली-डंडा के साथ कॉमनवेल्थ तक पहुंची बात

 Newsbaji  |  Oct 11, 2023 05:35 PM  | 
Last Updated : Oct 11, 2023 05:35 PM
सीएम भूपेश बघेल के कैंडी क्रश खेलने को लेकर हुआ ट्विटर वार.
सीएम भूपेश बघेल के कैंडी क्रश खेलने को लेकर हुआ ट्विटर वार.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस या बीजेपी का कोई नेता किसी भी मौके को नहीं छोड़ रहे हैं. यही वजह है कि ट्विटर पर भी बराबर संग्राम जारी है. ताजा मामला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मीटिंग के दौरान मोबाइल पर कैंडी क्रश खेलने के वायरल फोटो से शुरू हुआ जो गेंड़ी और गिल्ली डंडा के साथ ही दिल्ली में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स तक पहुंच गया. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो वहीं जवाब में सीएम ने बीजेपी के शासनकाल की कमीशनखोरी की बात निकाल दी.

दरअसल, ये फोटो कांग्रेस प्रत्याशी चयन को लेकर दिल्ली में हुई बैठक के दौरान की है. इसे लेकर सीएम ने बताया कि बैठक शुरू नहीं हुई थी, तो वे मोबाइल पर ये गेम खेल रहे थे. यही नहीं, वे बीच-बीच में मनोरंजन के लिए इसे खेलते हैं. लेकिन, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इसी फोटो को शेयर करते हुए तंज कस दिया. फिर क्या था, दोनों के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया.

सीएम निश्चिंत हैं, सरकार तो आनी नहीं है: रमन
सबसे पहले रमन सिंह ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि भूपेश जी भी निश्चिंत हैं. उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें, सरकार तो आनी नहीं है.

सीएम ने छत्तीसगढ़िया खेलों से दिया जवाब
जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वे कैंडी क्रश खेलते हैं और यह कोई अपराध नहीं है. मैं कभी तनाव में नहीं रहता. हम 5 साल सक्रिय रहे, हमने जनता के लिए काम किया. मैं खाना खाने के बाद थोड़ी देर खेलता हूं. कल महाराज साहब यानी सिंहदेव ने डिनर पर बुलाया था. वहीं से हम सीधे मीटिंग में आ गए. इसमें देरी थी तो कुछ देर गेम खेला. फिर लिखा कि हम गेड़ी-भंवरा खेलते हैं, छलांग भी लगाते हैं. कैंडी क्रश भी फेवरेट है. मनोरंजन करना अपराध है क्या, उनको तो मेरे होने से ही ऐतराज है.

छत्तीसगढ़‍ के लोग तय करेंगे कौन रहेगा, कौन नहीं
सीएम ने आगे भी लिखा कि कौन रहेगा और कौन नहीं, ये छत्तीसगढ़ के लोग तय करेंगे. मैं गेड़ी भी चढ़ूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी ग्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक-ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा. बाकी छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है.

रमन का तंज- आपकी सरकार 420 लेवल पर
रमन ने फिर सीएम के जवाब में लिखा कि भूपेश जी पांच साल से आप छत्तीसगढ़ के साथ खेल ही तो रहे हैं. आप 4400 लेवल पार कर लें, आपकी सरकार 420 के लेवल पर खेल रही है. इसी कड़ी में उन्होंने कॉमनवेल्थ तक का जिक्र कर दिया. वहीं इस पर सीएम ने कहा कि  'हाऊ क्यूट डॉक्टर साहब!, कैसे कर लेते हैं ये सब, कोई टॉनिक वगैरह लेते हैं क्या? 15 साल तक कमीशनखोरी का कॉमनवेल्थ खेलने वाले ऐसी बात करेंगे अब? डोंट वरी! आई एम क्रशिंग ओनली कैंडीज, बट पब्लिक इस गोइंग टू क्रश कमीशनखोर अगेन.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft