Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़भिलाई से गायब है बच्चा, न बोल पाता न सुनता है, परेशान परिजन का रो-रोकर है बुरा हाल...

भिलाई से गायब है बच्चा, न बोल पाता न सुनता है, परेशान परिजन का रो-रोकर है बुरा हाल

 Newsbaji  |  Jul 30, 2023 04:53 PM  | 
Last Updated : Jul 30, 2023 04:53 PM
भिलाई से गायब हुआ बच्चा फरीद.
भिलाई से गायब हुआ बच्चा फरीद.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई से 13 साल का एक बच्चा गायब हो गया है. वह न सुन पाता है और न बोल पाता. उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. साथ ही उसकी तलाश कर रहे हैं. सुपेला पुलिस भी तलाश में जुटी है. लेकिन, अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि भिलाई के फरीदनगर में रहने वाला कपड़ा व्यवसायी का बेटा फरीद बीते 25 जुलाई को सुबह उठा और फिर नाश्ता करने के बाद सुबह करीब 10:30 बजे घूमने के लिए मोहल्ले में ही निकल गया. इसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा है. परिजन कई तरह की आशंकाएं जता रहे हैं. इसमें किसी के द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने समेत कई आशंकाएं हैं. अपने स्तर पर तलाशने के बाद भी उसके नहीं मिलने पर सुपेला थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है.

हर दिन लौट आता था घर
परिजनों ने बताया कि 6 दिनों से घर वाले उसे खोज-खोजकर परेशान हैं. माता-पिता और उसका बड़ा भाई सभी अपना काम-धाम छोड़कर उसकी तलाश में जुटे हुए हैं. जबकि मां सुमय्या का रो-रोकर बुरा हाल है. उसका कहना है कि मेरा बेटा रोज दोपहर 12 से 1 बजे तक वापस घर आ जाता था. लेकिन, उस दिन से वह घर ही नहीं पहुंचा है.

ये है पहचान
फरीद की मां सुमय्या ने बताया कि उसने ब्लैक कलर का लोवर पहन रखा है. वहीं पिंक कलर की शर्ट में है. बोल नहीं पाता. उन्होंने लोगों से भी मदद की अपील की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft