Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का पंडाल गिरा, दूल्हा-दुल्हन,पंडित सहित ग्रामीण घायल...

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का पंडाल गिरा, दूल्हा-दुल्हन,पंडित सहित ग्रामीण घायल

 Newsbaji  |  Apr 27, 2022 08:20 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के दौरान ऐसा आंधी-तूफान आया कि जिसमें पंडाल ही गिर गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। तेज आंधी तूफान की वजह से पंडाल हवा में उड़ गया और लोहे के एंगल नीचे गिर गए। पंडाल के नीचे मुहूर्त में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें दुल्हा-दुल्हन, ग्रामीणों व शादी कराने वाले पंडित को चोटें आ गई है। आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है, जिनका सन्ना अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

आंधी तूफान आने के बाद पंडाल का बुरा हाल हो गया।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत जशपुर जिले के सन्ना क्षेत्र में बुधवार को 53 जोड़ों की शादी हो रही थी। विवाह में जिला प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे। विवाह में पंडितों द्वारा शादी की रश्में पूरी कराई जा रही थी। इस दौरान दोपहर को अचानक धूल भरी आंधी आ जाने की वजह से पूरा पंडाल धराशाही हो गया। पंडाल के नीचे बैठे कुछ जोड़ों व ग्रामीणों को चोटें आई है।

घायलों का इलाज जारी
सन्ना थाना प्रभारी भरत लाल ने बताया है कि सामूहिक विवाह के दौरान आंधी से पंडाल उड़ गया था। इस दौरान कुछ लोगों को चोटें आई है। ज्यादा गंभीर हादसा नहीं हुआ है। कुछ देर बाद आंधी-तूफान शांत हो गया था। जिसके बाद फिर से शादी की प्रक्रिया शुरु की गई। जिन्हें चोट लगी थी उनका सन्ना स्थित अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया। फिलहाल अभी स्थिति सामान्य है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft