Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़ट्रैक्टर पलटने से 3 महिलाओं की मौत, शादी समारोह में गए थे तुरतुरिया धाम, लौटते समय हादसा...

ट्रैक्टर पलटने से 3 महिलाओं की मौत, शादी समारोह में गए थे तुरतुरिया धाम, लौटते समय हादसा

 Newsbaji  |  Mar 30, 2023 02:33 PM  | 
Last Updated : Mar 30, 2023 02:33 PM
कसडोल क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से महिलाओं की मौत हो गई है तो कई गंभीर रूप से घायल हैं.
कसडोल क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से महिलाओं की मौत हो गई है तो कई गंभीर रूप से घायल हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मालवाहक गाड़ियों में सवारी और फिर हादसे का शिकार होने का फिर नया मामला सामने आया है. रायपुर जिले के कसडोल क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है. ये लोग धार्मिक स्थल तुरतुरिया में हुए शादी समारोह में शामिल होकर बुधवार की रात वापस लौट रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

बता दें कि कसडोल क्षेत्र के ग्राम खैंदा निवासी सीमा मानिकपुरी और ग्राम ठाकुरदिया के लखन लाल मानिकपुरी की शादी तुरतुरिया में बुधवार को हुई. इसमें शामिल होने के लिए दोनों के परिवार और रिश्तेदार यहां पहुंचे हुए थे. शादी संपन्न होने के बाद सीमा मानिकपुरी के परिवार और रिश्तेदार ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 22 जे 5832 में सवार होकर वापस ग्राम खैंदा जा  रहे थे. तभी ठाकुरदिया और तुरतुरिया के बीच घाटी में रात करीब 10 से 11 बजे के बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया.

दुल्हन की मां व बड़ी मां की भी मौत
हादसे की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो वे मदद करने के लिए पहुंचे और पुलिस को भी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और संजीवनी एक्सप्रेस 108 के माध्यम से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसडोल पहुंचाया गया. बता दें कि ट्रैक्टर में कुल  25 लोग सवार थे. उनमें दुल्हन की मां राधा बाई मानिकपुरी उम्र 50 वर्ष व बड़ी मां कुमारी बाई मानिकपुरी 53 वर्ष और एक अन्य महिला की मौत हुई है. जबकि करीब 22 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनमें से 5 की हालत गंभीर है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft