Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़सीएम बघेल ने कहा- हमारे नेता राहुल गांधी तो बेल में हैं, जो जेल में था वो देश का गृहमंत्री...

सीएम बघेल ने कहा- हमारे नेता राहुल गांधी तो बेल में हैं, जो जेल में था वो देश का गृहमंत्री

 Newsbaji  |  Apr 25, 2023 02:29 PM  | 
Last Updated : Apr 25, 2023 02:29 PM
रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा.
रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जिक्र करते हुए कहा कि उनके नेता राहुल गांधी तो बेल पर हैं. लेकिन, उनके नेता जो जेल में बंद थे वे देश के गृहमंत्री बन बैठे हैं.

बता दें ‍कि सीएम बघेल आईआईआईटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे विभिन्न मुद्दों पर सवाल किए. राहुल गांधी के बंगला खाली करने और भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे नेता तो बस बेल में है, जो जेल में थे, वो आज देश के गृहमंत्री हैं. प्रदेश के बीजेपी नेताओं पर कहा कि चिटफंड कंपनी बनाकर मनी लांड्रिंग की गई है. इसकी जांच के लिए पत्र लिखा गया था, लेकिन कोई जांच नहीं हो रही है. अब समझ आ रहा है कि मनी लांड्रिंग का पैसा कहां जाता था.

महादेव एप से बीजेपी नेताओं का लिंक
महादेव एप पर केस दर्ज किया है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है, क्योंकि जांच की आंच बीजेपी नेताओं पर पड़ रही है. कर्नाटक में जिस पर मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है, उससे पीएम मोदी की बातचीत पर कहा कि जिस पर आरोप लगा, उससे ही पीएम बात कर रहे हैं. भ्रष्टाचार को यदि संरक्षण नहीं दिया जा रहा तो अदाणी पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई. भ्रष्टाचार को सबसे ज्यादा संरक्षण बीजेपी ही दे रही है.

सरोज पांडेय के बयान पर कसा तंज
बीजेपी से राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय ने बीते दिनों कहा था कि चुनाव के समय जनता ने भांप लिया था कि बीजेपी हार रही है, लेकिन नेताओं को देर से समझ में आई. इस पर तंज सकते हुए सीएम ने कहा कि वे पांच साल पीछे चल रहे हैं. 15 साल उन्हें मौका मिला, लेकिन लूट-खसोट के अलावा कुछ नहीं कर पाए. हमने जो काम किया, उसका असर ग्रामीण इलाकों में दिख रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft