Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स इकाई लैलूंगा ने व्यापारियों को लोन द‍िलाने की ऐसी मदद...

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स इकाई लैलूंगा ने व्यापारियों को लोन द‍िलाने की ऐसी मदद

 Newsbaji  |  Jul 29, 2023 05:47 PM  | 
Last Updated : Jul 29, 2023 05:47 PM
लैलूंगा में बैंक अफसरों ने व्यापारियों को लोन योजनाओं की जानकारी दी.
लैलूंगा में बैंक अफसरों ने व्यापारियों को लोन योजनाओं की जानकारी दी.

लैलूंगा. रायगढ़ जिले के लैलूंगा में शुक्रवार को जनपद सभागार में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स इकाई लैलूंगा वम भारतीय स्टेट बैंक के तत्वाधान में कार्यशाला का आयोजन किया गया. इसमें व्यापारियों को विभिन्न योजनाओं के तहत सुगम तरीके से लोन दिलाने की पहल की गई.

कार्यशाला में बैंक मैनेजर पटेल, सीए गोयल, चेंबर के अध्यक्ष मनीष मित्तल, विविध सलाहकार एडवोकेट बेहरा व चेंबर के पदाधिकारी व सदस्यों की उपस्थिति रही. बैंक मैनेजर पटेल ने व्यापारियों को बैंक में लेनदेन में होने वाली परेशानियों को सरलीकरण करने के साथ व्यापारियों व बैंक का संबंध परिवार की तरह रखने पर जोर दिया.

इन योजनाओं से मिलेगा लोन
कार्यशाला में व्यापारियों को मदद दिलाने के लिए विभिन्न लोन योजनाओं की जानकारी दी. इसके तहत मुद्रा लोन, व्यवसायिक लोन व अनेक तरह की योजनाएं शाम‍िल हैं. कहा कि इनका लाभ निश्चित ही व्यापारियों को मिलेगा.

कानूनी प्रक्रिया व टैक्स पर भी दी जानकारी
सीए व विधिक सलाहकार ने जीएसटी, इनकम टैक्स की बारीकियों व चेक बाउंस से निपटने की कानूनी प्रक्रिया के संबंध में जानकारी दी. कहा गया कि चेंबर के इस अभिनव प्रयास का निश्चित ही व्यापारियों को लाभ मिलेगा. चेंबर के सदस्यों ने समय-समय पर इस तरह की कार्यशाला का आयोजन करते रहने का निर्णय लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft