Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का PC, कहा- CM भूपेश बघेल ने गरीबों को आवास से वंचित करने का पाप किया...

BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का PC, कहा- CM भूपेश बघेल ने गरीबों को आवास से वंचित करने का पाप किया

 Newsbaji  |  Mar 16, 2023 10:55 AM  | 
Last Updated : Mar 16, 2023 01:40 PM
रायपुर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने प्रेसवार्ता में रखी अपनी बात.
रायपुर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने प्रेसवार्ता में रखी अपनी बात.

रायपुर. CG Politics: बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर पीएम आवास को लेकर बुधवार को किए आंदोलन और इस योजना के संबंध में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अनदेखी को लेकर अपनी बात रख रहे हैं. इसमें उन्होंने कहा कि उनका आंदोलन ऐतिहासिक रहा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरीबों को आवास से वंचित करने का पाप किया है.

प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने ये भी कहा कि देश की आजादी के बाद सबसे महत्वपूर्ण योजना पीएम आवास योजना के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनाई है. इसके तहत वर्ष 2016 से योजना शुरू की गई है और 2011 की जनगणना के आधार पर आवासहीनों को पक्का मकान बनाकर देना है.

सरकार के नंबर 2 सिंहदेव के लेटर से सब जगजाहिर
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष साव ने ये भी कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने कल लोकतांत्रिक आंदोलन को कुचलने का काम किया है, ये सरकार गरीब विरोधी है. बीते दिनों स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा पंचायत मंत्री का पद छोड़ते समय लिखे पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि आपके सरकार के नंबर दो की हैसियत रखने वाले टीएस सिंहदेव के पत्र से सब जग जाहिर हो चुका है.

एक ओर टारगेट किलिंग, दूसरी ओर लाठी
बस्तर में बीजेपी नेताओं की हत्या से जोड़ते हुए कहा कि राज्य सरकार एक ओर बस्तर में टारगेट किलिंग कर रही है. वहीं, इधर ढाई करोड़ जनता पर लाठी चलवा रही है. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल द्वारा पीएम आवास के आंकड़ों को लेकर पूछे गए सवाल पर पलटवार करते हुए प्रदेशाध्यक्ष साव ने कहा कि सरकार में आप हैं. सवाल कांग्रेस हमसे कर रही है.

आंसू गैस के गोले फेंकने पर कहा- हमारे कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने बुधवार को उनके प्रदर्शन के दौरान पुलिस की बर्बरता पर भी बात कही. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पुलिस ने अत्याचार किया वह अमानवीय है. आंसू गैस के गोले कार्यकर्ताओं की भीड़ पर फेंका गया. पुलिस ने कार्यकर्ताओं की हत्या करने की कोशिश की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft