Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में होम्योपैथिक डॉक्टर इलाज के बहाने बच्ची से कर रहा था गलत काम, भेजा गया जेल...

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में होम्योपैथिक डॉक्टर इलाज के बहाने बच्ची से कर रहा था गलत काम, भेजा गया जेल

 Newsbaji  |  Jan 11, 2023 04:32 PM  | 
Last Updated : Jan 11, 2023 04:32 PM
misdeed by doctor
misdeed by doctor

बलौदाबाजार। शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित होम्योपैथिक क्लीनिक में डॉक्टर एक बच्ची का इलाज करने के बहाने उसकी आंखों में पट्टी बांधकर गलत काम कर रहा था। बच्ची ने अपने परिजनों को जानकारी दी तो मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि जिला मुख्यालय बलौदाबाजार के कोतवाली थाना क्षेत्र में हनीमैन नाम से होम्योपैथिक क्लीनिक है। इसका संचालन डॉक्टर एपी सिंह करता है। एक महिला सर्दी—खांसी से पीड़ित अपनी बच्ची का इलाज कराने के लिए यहां आई थी। डॉ. एपी सिंह ने बच्ची को इलाज के बहाने क्लीनिक की ऊपरी मंजिल पर ले गया। चूंकि बच्ची और उसकी मां यहां पहले भी यहां आ चुकी थी। लिहाजा विश्वास का फायदा उठाकर उसने ऐसा किया। 

फिर ऊपर डॉक्टर ने बच्ची की आंखों पर पट्टी बांध दी और फिर गलत हरकतें करने लगा। बाद में घर जाकर बच्ची ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई। तब परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली पुलिस पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर एपी सिंह के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft