Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़निरहुआ-आम्रपाली के प्रोग्राम से ज्यादा भाषणबाजी से गुस्साए दर्शकों ने तोड़ डाली कुर्सियां, मचाया हंगामा...

निरहुआ-आम्रपाली के प्रोग्राम से ज्यादा भाषणबाजी से गुस्साए दर्शकों ने तोड़ डाली कुर्सियां, मचाया हंगामा

 Newsbaji  |  Jan 17, 2024 04:16 PM  | 
Last Updated : Jan 17, 2024 04:16 PM
तातापानी महोत्सव में निरहुआ के प्रोग्राम के बीच जमकर कुर्सियां उछाली और तोड़ी गईं.
तातापानी महोत्सव में निरहुआ के प्रोग्राम के बीच जमकर कुर्सियां उछाली और तोड़ी गईं.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में चल रहे तातापानी महोत्सव में दर्शकों के हंगामे की खबर है. मंगलवार की रात यहां भोजपुरी स्टार दिनेश लाल निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली का फरमॉर्मेंस था. लेकिन, इससे पहले नेताओं की भाषणबाजी इतनी लंबी चली कि कार्यक्रम के लिए बामुश्किल आधे से पौन घंटे का समय बचा. ये दर्शकों को बर्दाश्त नहीं हुआ और जमकर कुर्सियां तोड़ी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को मुश्किल से संभाला.

बता दें कि तीन दिवसीय  तातापानी महोत्सव का मंगलवार को अंतिम दिन था. इस अंतिम दिन सांसद और भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ का कार्यक्रम रखा गया था. उनके साथ आम्रपाली भी थीं. यहां  अंतिम दिन हजारों की भीड़ जुटी थी.  छत्तीसगढ़ के अलावा झारखंड और उत्तरप्रदेश से भी लोग आए थे.

कार्यक्रम शाम 7 बजे से प्रस्तावित था. उसके पहले ही मुख्य मंच के सामने सारी कुर्सियां भर चुकी थीं. लोग खड़े होकर कार्यक्रम शुरू होने का इंतजार कर रहे थे. निर्धारित समय से लगभग ढाई घंटे देर से निरहुआ मंच पर पहुंचे. उनके स्वागत में काफी समय लग गया. इस बीच काफी देर तक भाषणबाजी का दौर चला. इससे दर्शकों के सब्र का बांध टूटने लगा था.

वहीं जब कार्यक्रम भी जल्द पूरा होने का पता चला तो दर्शकाें का पारा और सातवें आसमान पर पहुंच गया. फिर क्या था, कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा के साथ ही उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. कुर्सियों को इधर-उधर उछालने लगे और पटककर तोड़ने लगे. इससे बड़ी संख्या में कुर्सियां टूट गईं और इधर-उधर बिखरी रहीं. आखिरकार पुलिस ने भीड़ को संभाला. इन सबके बीच काफी नुकसान होने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft