Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CGPSC प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम पहली बार घोषित, कैटेगरी व सब कैटेगरी वाइस कटऑफ भी, यहां देख सकते हैं लिस्ट...

CGPSC प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम पहली बार घोषित, कैटेगरी व सब कैटेगरी वाइस कटऑफ भी, यहां देख सकते हैं लिस्ट

 Newsbaji  |  Mar 22, 2024 03:36 PM  | 
Last Updated : Oct 18, 2024 11:52 AM
सीजी पीएससी की प्रारंभ‍िक परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए हैं.
सीजी पीएससी की प्रारंभ‍िक परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए हैं.

रायपुर. यूपीएससी यानी संघ लोकसेवा आयोग प्रारंभकि परीक्षा के परिणाम भी सार्वजनिक करता है, ताकि पारदर्शिता बनी रहे. इस बार छत्तीसगढ़ सरकार की पहल पर सीजी पीएससी की प्रारंभ‍िक परीक्षा के परिणाम भी घोषित किए गए हैं. बाकायदा कैटेगरी और सब कैटेगरी वाइस लिस्ट जारी की गई है वह भी कटऑफ के साथ.

परीक्षा परिणाम में मुख्य परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों के रोलनंबर और नाम के साथ ही वर्गवार और उपवर्गवार कटऑफ नंबर घोषित किए गए हैं. इसके तहत कुल कुल 3 हजार 597 अभ्यर्थियों ने अर्हता प्राप्त की है. आपको बता दें कि सीजीपीएससी ने 17 सेवाओं के लिए कुल 242 पदों की रिक्त‍ियों के लिए विज्ञापन जारी किए थे. इसके लिए 1 लाख 58 हजार 211 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था. प्रारंभिक परीक्षा- 2023 11 फरवरी 2024 को ली गई थी.

यहां देखें रिजल्ट
प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम और वर्गवार तथा उपवर्गवार कटऑफ नंबर आदि की जानकारी और लिस्ट देखने की सुविधा भी ऑनलाइन उपलब्ध है. इसके तहत छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर लॉग इन किया जा सकता है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft