Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़दीपक बैज बोले- हमने हर वर्ग का ध्यान रखा, पर झूठ सच पर हावी हो गया, BJP के CM पर बड़ी बात कह दी...

दीपक बैज बोले- हमने हर वर्ग का ध्यान रखा, पर झूठ सच पर हावी हो गया, BJP के CM पर बड़ी बात कह दी

 Newsbaji  |  Dec 07, 2023 04:19 PM  | 
Last Updated : Dec 07, 2023 04:19 PM
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीजेपी पर आरोप लगाए.
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीजेपी पर आरोप लगाए.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की बड़ी हार हुई है और बीजेपी यहां से सरकार बना रही है. इस बीच राजधानी रायपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने पत्रकारों से चर्चा की. इसमें उन्होंने कहा कि हमने हर वर्ग का ध्यान रखा था. लेकिन बीजेपी का झूठ हमारे सच पर हावी हो गया. वहीं बीजेपी द्वारा प्रदेश के भावी सीएम को लेकर पूछे गए सवाल पर भी उन्होंने बात रखी.

दीपक बैज ने चर्चा के दौरान कहा कि हमें जनादेश स्वीकार है. हम इस हार की समीक्षा करेंगे. हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता इस हार से टूटे नहीं हैं. हम बहुत जल्द ही उत्साह के साथ मैदान में उतरेंगे. कांग्रेस पार्टी ने 5 साल तक ईमानदारी के साथ काम किया है. हमने सभी वर्ग के लोगों की चिंता की और उसी के अनुरूप योजनाएं बनाकर उन्हें अंजाम तक पहुंचाया.

हम विपक्ष के रूप में भी बड़ी भूमिका निभाएंगे. जनहित के मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक उठाते रहेंगे. कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों को लोगों ने अपने दिल में बसाया है. हमें पूरा विश्वास था कि हम दोबारा सरकार बनाएंगे. लेकिन, कहीं न कहीं बीजेपी के झूठ ने हमारे सच को दबा दिया. नतीजा, हमारी हार हो गई.

आदिवासी मुख्यमंत्री से बड़ी बात कुछ नहीं
इस बीच दीपक बैज से पूछा गया कि प्रदेश में आदिवासी सीएम बनाए जाने को लेकर चर्चा हो रही है. इस बारे में उनका क्या कहना है. तब बैज बोले कि छत्तीसगढ़ जैसे आदिवासी बाहुल्य राज्य में आदिवासी मुख्यमंत्री होने से बड़ी कोई बात नहीं है.

ईडी-आइटी पर आरोप, इस्तीफे पर ये कहा
इसके साथ ही पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि ईडी और आईटी के जरिए कांग्रेसी नेताओं पर दबाव बनाया गया था. इसकी आड़ में बीजेपी ने सिर्फ डराने का काम किया. वहीं अपने इस्तीफे के सवाल पर कहा कि इसका निर्णय हाईकमान करेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft