Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो मूंछ मुड़वा दूंगा...

मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो मूंछ मुड़वा दूंगा

 Newsbaji  |  Mar 16, 2023 12:14 PM  | 
Last Updated : Mar 16, 2023 12:19 PM
रायपुर में मंत्री अमरजीत भगत ने मूंछ मुड़ाने वाला बयान दिया.
रायपुर में मंत्री अमरजीत भगत ने मूंछ मुड़ाने वाला बयान दिया.

रायपुर. CG Politics News: छत्तीसगढ़ सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो अपनी मूंछ मुड़वा देंगे. वे ये बयान पूर्व बीजेपी सांसद नंद कुमार साय के बाल नहीं कटाने वाली चुनौती वाले मसले पर बात करते हुए दिया है.

मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लिए आदिवासियों का कोई महत्व नहीं है. पिछले 15 साल की सरकार में आदिवासियों का क्या हश्र हुआ ये हर कोई जानता है. जबकि आज कांग्रेस की सरकार में आदिवासियों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार मिला है. विधानसभा में आरक्षण बिल पारित हुआ, लेकिन बीजेपी नेता कहीं पर भी इसकी चर्चा नहीं कर रहे हैं.

चैलेंज का जिक्र कर खुद चैलेंज कर गए
बता दें कि मंत्री अमरजीत भगत चर्चा के दौरान स्वयं बीजेपी नेताओं के चैलेंज पर बात रख रहे थे. फिर इसी संदर्भ में उन्होंने खुद मूंछ मुड़वाने का चैलेंज कर दिया. दरअसल, पूर्व सांसद नंद कुमार साय के बाल नहीं कटाने वाली चुनौती के मसले पर उन्होंने बात रखी, कहा कि बीजेपी के नेता बाल नहीं कटवाएंगे कह रहे हैं. कांग्रेस सरकार ने बेहतर कार्य किया है. इस भरोसे हम भी फिर से आने का दावा कर रहे हैं. अगर हमारी सरकार नही बनी तो मैं मूछ मुड़ा लूंगा.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft