Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर से नामांकन खरीदने वाले PCC प्रतिनिधि विष्णु यादव BJP में शामिल, CM साय ने पहनाया पार्टी का गमछा...

बिलासपुर से नामांकन खरीदने वाले PCC प्रतिनिधि विष्णु यादव BJP में शामिल, CM साय ने पहनाया पार्टी का गमछा

 Newsbaji  |  Apr 18, 2024 04:03 PM  | 
Last Updated : Apr 18, 2024 04:03 PM
बिलासपुर में नामांकन फार्म खरीदने वाले विष्णु यादव ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली है.
बिलासपुर में नामांकन फार्म खरीदने वाले विष्णु यादव ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिलासपुर में ओबीसी वर्ग से ही प्रत्याशी चुने जाने की उम्मीद लगाए बैठे कांग्रेस नेताओं को तब झटका लगा जब कांग्रेस ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को टिकट दे दिया. इसमें विष्णु यादव भी शामिल थे, जो अभी पीसीसी प्रतिनिधि के तौर पर काम कर रहे थे. पिछले दिनों नामांकन फार्म खरीदने वाले विष्णु ने सबको चौंकाते हुए सीएम विष्णुदेव साय की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

धनेंद्र साहू की समझाइश नहीं आई काम
बता दें कि विष्णु यादव के नामांकन फार्म खरीदने के बाद से ही उनकी नाराजगी सामने आ गई थी. इसके बाद उन्हें समझाइश का दौर चला. कांग्रेस की संवाद एवं संपर्क समिति के अध्यक्ष धनेंद्र साहू इसी के लिए बिलासपुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने विष्णु यादव के निवास पहुंचकर उन्हें समझाइश दी थी. माना जा रहा था कि इसका असर हुआ होगा और वे मान गए हैं. लेकिन, अब सब कुछ साफ हो गया है.

नामांकन रैली में पहुंचे साय ने कराया प्रवेश
बिलासपुर से बीजेपी प्रत्याशी तोखन साहू के नामांकन के लिए आज ही जगन्नाथ मंगलम से कलेक्टोरेट तक रैली निकाली गई. इससे पहले मंच पर सीएम साय ने सभा को संबोधित किया. इसी दौरान विष्णु यादव को पार्टी का गमछा पहनाकर सीएम साय ने उन्हें पार्टी में प्रवेश कराया.

लगाया था गंभीर आरोप
आपको बता दें कि विष्णु यादव ने जब नामांकन फार्म खरीदा था, उस वक्त पत्रकारों से चर्चा करते हुए विष्णु यादव ने शीर्ष नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि बार-बार उनके साथ अन्याय हो रहा है. एक बार उनका नाम घोषित हो जाने के बाद टिकट में बदलाव कर दिया जाता है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft