Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी नेता फिल्म कलाकारों ने उपेक्षा और फिल्म सिटी नहीं बनाने का लगाया आरोप, अनुज शर्मा ने ये कहा...

बीजेपी नेता फिल्म कलाकारों ने उपेक्षा और फिल्म सिटी नहीं बनाने का लगाया आरोप, अनुज शर्मा ने ये कहा

 Newsbaji  |  Jul 16, 2023 04:08 PM  | 
Last Updated : Jul 16, 2023 04:08 PM
बीजेपी नेता फिल्म कलाकारों ने राज्य सरकार के खिलाफ आरोप लगाए हैं.
बीजेपी नेता फिल्म कलाकारों ने राज्य सरकार के खिलाफ आरोप लगाए हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीजेपी प्रदेश कार्यालय यानी एकात्म परिसर में रविवार की सुबह बीजेपी में शामिल हो चुके फिल्म कलाकार जुटे. इन्होंने राज्य सरकार पर छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री पर उपेक्षा का आरोप लगाया. अनुज शर्मा ने कहा कि सरकार सिर्फ दिखावा करती है. फिल्म सिटी जहां बननी थी उसकी जगह तो बदली पर काम कुछ नहीं किया.

बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के स्टार अनुज शर्मा ने हाल ही में बीजेपी में प्रवेश किया है. उनके अलावा राजेश अवस्थी और मोना सेन भी एकात्म परिसर पहुंचे हुए थे. यहां प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने फिल्म कलाकारों की उपेक्षा, फिल्म निर्माण की दिशा में असहयोगात्मक रवैया, फिल्म सिटी के निर्माण में हीला-हवाली समेत अन्य आरोप राज्य सरकार के खिलाफ लगाए.

कलाकारों के साथ अन्याय
इस दौरान राजेश अवस्थी ने कहा कि कलाकारों के साथ अन्याय और पक्षपात किया जा रहा है. कई कलाकारों का मानदेय बेहद कम है तो वहीं कई को ज्यादा दिया जा रहा है. इस तरह का पक्षपात करना अनुचित है. फिल्म विकास निगम ने भी कुछ नहीं किया है. यह भी स्पष्ट नहीं किया जा रहा है कि कलाकारों को कितनी सब्सिडी दी जाएगी और कब दी जाएगी. सरकार के पास इसके लिए कितना बजट है, इसका भी खुलासा नहीं किया जा रहा है.

झूठ बोलने वाली सरकार
इस मौके पर अनुज शर्मा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार झूठ बोलने वाली है. प्रदेश के सभी वर्ग को ठग रही है. उन्होंने एक छत्तीसगढ़ी गाना गाकर सरकार को घेरने का प्रयास किया. कहा कि वे केवल दिखावा कर रहे हैं. फिल्म सिटी बनने वाली थी. सरकार ने इसकी जगह बदल दी. अब जब नई जगह का चयन कर लिया गया है तो निर्माण में क्यों देरी की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft