Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में हाथी ने घर के बाहर सोए युवक को पटक-पटककर मार डाला, जानें कहां का है मामला...

छत्तीसगढ़ में हाथी ने घर के बाहर सोए युवक को पटक-पटककर मार डाला, जानें कहां का है मामला

 Newsbaji  |  Mar 07, 2023 03:06 PM  | 
Last Updated : Mar 07, 2023 03:06 PM
धमतरी जिले में हाथी के हमले से मौत के बाद दहशत का माहौल है.
धमतरी जिले में हाथी के हमले से मौत के बाद दहशत का माहौल है.

धमतरी. धमतरी जिले के मगरलोड इलाके के चारभाठा गांव में एक युवक रिश्तेदारी में आया हुआ था. रात में वह गांव के मंच पर ही सो गया. लेकिन, तभी आधी रात को एक हाथी आ गया और उसे पटक-पटककर उसकी जान ले ली. मंगलवार की सुबह गांववालों ने उसकी लाश देखी तब उन्हें हाथी के हमले का पता चला.

बता दें कि मृतक 45 वर्षीय सुखराम पिता फुलसिंह कमार ग्राम ढिकुड़िया मोहेरा गांव का रहने वाला था. वह अपने साथी पुरुषोत्तम और धनेश्वर के साथ मगरलोड गया हुआ था. छह मार्च को वापस अपने गांव जाने के लिए निकला था. लेकिन, लौटते समय रात ज्यादा हो जाने पर वह अपने रिश्तेदार घनश्याम ध्रुव के घर चारभाठा में ठहर गया. रात में खाना खाने के बाद सुखराम गांव‌ के मंच पर सोने के लिए चला गया. तभी रात करीब 12 बजे आसपास हाथी ने सोते हुए सुखराम पर हमला कर दिया और फिर पटक-पटक कर उसकी जान ले ली. दूसरे दिन‌ सात मार्च की सुबह उसका क्षतविक्षत शव मिला. इस घटना के बाद से ग्रामीणों व पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

इलाके में अलर्ट
वन विभाग के अफसरों का कहना है कि जिस हाथी ने युवक को मारा है वह पहले 28 फरवरी तक इसी इलाके में था. फिर वहां से गरियाबंद जिला चला गया था. वहां के फिंगेश्वर वन परिक्षेत्र के ग्राम बोरिद में एक महिला की जान ले चुका है. अब ये हाथी आठ दिनों बाद फिर मगरलोड इलाके में पहुंच गया था. वहीं अब इस घटना के बाद वन विभाग और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. वन अफसरों ने आकर हाल जाना तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जबकि इसके बाद से वन विभाग की टीम लगातार हाथी पर नजर रखे हुए हैं. आसपास के गांवों मुनादी करवाकर जंगल की ओर नहीं जाने‌ से मना कर रहे हैं.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft