Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़CG Election 2023 Gossip से परेशान दुकानदार, लिखा- बहसबाजी कर समय खराब न करें, 3 दिसंबर का इंतजार करें...

CG Election 2023 Gossip से परेशान दुकानदार, लिखा- बहसबाजी कर समय खराब न करें, 3 दिसंबर का इंतजार करें

 Newsbaji  |  Nov 27, 2023 03:17 PM  | 
Last Updated : Nov 27, 2023 03:17 PM
मुंगेली में पान दुकान संचालक ने पोस्टर चस्पा किया है.
मुंगेली में पान दुकान संचालक ने पोस्टर चस्पा किया है.

मुंगेली. CG Election 2023 Gossip: विधानसभा चुनाव 2023 का मतदान संपन्न होने के बाद अब 3 दिसंबर का इंतजार है, जब मतगणना के बाद रिजल्ट जारी होगा और तय होगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी. कौन कहां से जीतेगा और किसकी हार होगी. लेकिन, इन सबके बीच लोग हैं कि गॉसिप के जरिए बहसबाजी कर रहे हैं, गुणा-भाग कर रहे हैं. दुकानदार, पान ठेले वाले भी उनसे परेशान हैं. ऐसे ही परेशान मुंगेली के एक दुकानदार ने अपनी दुकान के बाहर बाकायदा पोस्टर चस्पा कर दिया है, जिसमें उसने लिखा है कि 3 दिसंबर का इंतजार करें और अपना व हमारा समय खराब न करें.

बता दें कि प्रदेश की सत्ता में काबिज कांग्रेस की बहुमत रही है. विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और फिर चुनावी घोषणाओं के बीच उन्हें उम्मीद है कि उनकी सरकार बड़े बहुमत के साथ फिर से बन रही है. दूसरी ओर, बीजेपी शुरुआती दौर में कमजोर लग रही थी. फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति और टिकट बंटवारे के बाद उनकी घोषणाओं को देखकर बीजेपी के समर्थक सीटें बढ़ने या सरकार बनने की उम्मीद कर रहे हैं.

फिर आम लोग हैं, जो इन सभी गणितबाजी का विश्लेषण कर अपने-अपने ढंग से आकलन कर रहे हैं. व्यक्तिगत सीटों पर भी इसी तरह का समीकरण बना रहे हैं. कुछ खुराक उन्हें सोशल मीडिया से भी मिल रही है. वहीं अब ये लोग जहां भी एकजुट होते हैं, चर्चा का दौर शुरू हो जाता है. इनकी जमघट आमतौर पर पानठेलों और दुकानों के बाहर लगती है. वहीं अब दूसरे ग्राहक और दुकानदार भी उनकी बहसबाजी से परेशान हो जा रहे हैं.

इसलिए चस्पा करना पड़ा पोस्टर
इसी तरह से मुंगेली के दुकानदार ने परेशान होकर अपनी दुकान के बाहर पोस्टर चस्पा किया है. दरअसल, पड़ाव चौक स्थित महावीर पान सेंटर के संचालक इससे इतने त्रस्त हो गए हैं कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा है. यहां बहसबाजी के बीच कई बार विवाद की भी स्थिति निर्म‍ित हो जा रही है. इससे ग्राहकी पर भी असर पड़ रहा है. और तो और वे खुद परेशान हो जाते हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft