Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़EVM जमा कर बोलेरो से लौट रहे थे 3 शिक्षक, ट्रक की टक्कर से तीनों की दर्दनाक मौत...

EVM जमा कर बोलेरो से लौट रहे थे 3 शिक्षक, ट्रक की टक्कर से तीनों की दर्दनाक मौत

 Newsbaji  |  Nov 08, 2023 11:34 AM  | 
Last Updated : Nov 08, 2023 11:34 AM
कोंडागांव में हुए सड़क हादसे में 3 शिक्षकों की मौत हो गई.
कोंडागांव में हुए सड़क हादसे में 3 शिक्षकों की मौत हो गई.

कोंडागांव. विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान की ड्यूटी पर लगे 3 शिक्षकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, वे मतदान संपन्न होने के बाद ईवीएम जमा करने गए और बोलेरो से लौट रहे थे. तभी ट्रक ने उनकी बोलेरो को ठोकर मार दी. इससे तीनों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि मामला कोंडागांव जिले का है. शिव नेताम शिक्षक बेड़मा, संतराम नेताम शिक्षक (अंचलापारा धनोरा ) और हरेंद्र उईके शिक्षक तीनों की ड्यूटी केशकाल विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर लगी थी. दिनभर मतदान की प्रकिया हुई. इसके बाद विधिवत तरीके से सभी ईवीएम को कोंडागांव में बनाए गए स्ट्रॉन्ग रूम में जमा कराया गया.

फिर तीनों शिक्षक देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के रास्ते अपने घर लौट रहे थे. उनकी बोलेरो अभी बहिगांव के पास पहुंची थी. इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं 2 शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई थी.

आसपास के लोगों ने की मदद
इस बीच आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने मौके पर पहुंचकर मदद करनी चाही. पुलिस को भी सूचना दी गई. फिर घायल शिक्षक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई. बहरहाल पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए भेजा है. इसके साथ ही मामले में जुर्म दर्ज कर जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft