Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CG Election 2023: कांग्रेस के कैंपेन में अडानी, बीजेपी ने कैंडी क्रश को बनाया जरिया...

CG Election 2023: कांग्रेस के कैंपेन में अडानी, बीजेपी ने कैंडी क्रश को बनाया जरिया

 Newsbaji  |  Oct 13, 2023 12:34 PM  | 
Last Updated : Oct 13, 2023 12:34 PM
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी व कांग्रेस के पास अपने-अपने मुद्दे हैं, जिन्हें वे किसी खास चीज से कनेक्ट कर लिया है.
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी व कांग्रेस के पास अपने-अपने मुद्दे हैं, जिन्हें वे किसी खास चीज से कनेक्ट कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के लिए भ्रष्टाचार, सीजी पीएससी जैसे कई मुद्दे भुनाने के लिए है. उधर, कांग्रेस के पास केंद्र के निजीकरण के फैसलों और अडानी को फायदा पहुंचाने के आरोपों का पुलिंदा है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में इन्हीं का इस्तेमाल हो रहा है. कांग्रेस जहां ईवीएम और वीवीपैट की पर्ची से जोड़कर कैंपेन चला रही है तो बीजेपी वालों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कैंडी क्रश वाली तस्वीर रास आ रही है. इस पर जोड़कर सोशल मीडिया पर जुटे हुए हैं.

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गजों ने एक इलस्ट्रेशन इमेज क्रिएट कराया है, जिसमें ईवीएम और वीवीपैट की तस्वीर है. ईवीएम पर कमल के निशान पर बटन दबाने का चित्र है और वीवीपैट की पर्ची निकली है, जिस पर अडानी की तस्वीर है. कैप्शन में लिखा है बटन कमल पर दबेगा तो वीवीपैट से अडानी निकलेगा. यानी संकेत यही है कि बीजेपी की सरकार सिर्फ अडानी के लिए काम करती है.

छत्तीसगढ़ में अडानी, व्हाया राहुल गांधी
दरअसल, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद लोकसभा से लेकर अलग-अलग मंचों पर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को घेरने के लिए अडानी के मुद्दे को जोरशोर से उठाते रहे हैं. अब छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बना दिया है. इशारा यही है कि बीजेपी यानी निजीकरण और औद्योगिक घरानों की सरकार. यही वजह है कि सीएम भूपेश बघेल से लेकर प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज तक और अन्य नेता इस तस्वीर को वायरल कर रहे हैं.

कैंडी क्रश के बहाने जनता से खेलने का संकेत
दूसरी ओर, बीजेपी के नेता अब भी सीएम की कैंडी क्रश वाली तस्वीर के जरिए छत्तीसगढ़ की जनता से कांग्रेसियों द्वारा खेलने का मुद्दा उठाया जा रहा है. इसमें युवाओं से खेलने, भ्रष्टाचार करने जैसे आरोप लगाए जा रहे हैं. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के ताजा ट्वीट में भी यही है. उन्होंने लिखा है कि आज से पहले चरण के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो रही है..! उधर POGO-CANDY CRUSH वालों को अब तक "खिलाड़ी" नहीं मिल पाए चुनावी मैदान के लिए..! "तैयार हो जाओ" भाई, डरो मत!

यहां देखें ट्वीट:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft