Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता थाने में एक-दूसरे की शिकायत लेकर पहुंचे और हो गई मारपीट...

बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता थाने में एक-दूसरे की शिकायत लेकर पहुंचे और हो गई मारपीट

 Newsbaji  |  Nov 16, 2023 01:53 PM  | 
Last Updated : Nov 16, 2023 01:53 PM
रायपुर के सरस्वती नगर थाने में बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़ गए.
रायपुर के सरस्वती नगर थाने में बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़ गए.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण के मतदान से पहले बुधवार की रात बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया. दोनों पक्ष के लोग रायपुर के सरस्वती नगर थाने पहुंच गए. लेकिन, वे यहां भी शांत नहीं रहे और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही एक-दूसरे से मारपीट करने लगे. इसका फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि मामला बुधवार रात का है. दरअसल, विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है. उससे पहले बुधवार की शाम से चुनाव प्रचार थम गया है. अब सभी दलों के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ता डोर-टू-डोर दस्तक देकर लोगों से मतदान की अपील कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान आपस में उनका टकराव हो गया. फिर किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि उनके बीच मारपीट हो गई. मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में हुआ था. लिहाजा दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंच गए. मौके पर पुलिस अफसरों को अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे.

इसी बीच उनके बीच फिर से कहासुनी हो गई और फिर क्या था, एक-दूसरे से फिर से मारपीट करने लगे. उनके बीच से ही अन्य लोगाें व पुलिसकर्मियों की समझाइश के बाद आखिरकार उनका विवाद शांत हुआ.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft