Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़मोहन मरकाम, धनेंद्र साहू और सत्यनारायण शर्मा के मंत्री बनने की चर्चा, टेकाम ने सौंपा इस्तीफा?, घोषणा जल्द...

मोहन मरकाम, धनेंद्र साहू और सत्यनारायण शर्मा के मंत्री बनने की चर्चा, टेकाम ने सौंपा इस्तीफा?, घोषणा जल्द

 Newsbaji  |  Jul 13, 2023 03:35 PM  | 
Last Updated : Jul 13, 2023 03:35 PM
मोहन मरकाम समेत 3 दिग्गज नेताओं को मंत्री बनाए जाने की चल रही चर्चा.
मोहन मरकाम समेत 3 दिग्गज नेताओं को मंत्री बनाए जाने की चल रही चर्चा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस संगठन में एक दिन पहले हुए बड़े बदलाव के बाद अब मंत्र‍िमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, मोहन मरकाम को अब मंत्रिमंडल में लेने की तैयारी शुरू हो गई है. चर्चा ये भी है कि स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने इस्तीफा भी सौंप दिया है. यही नहीं, धनेंद्र साहू और सत्यनारायण शर्मा जैसे सीनियर लीडर्स को भी शेष कार्यकाल के लिए मंत्री पद मिलने की बात कही जा रही है. अब आधिकारिक पुष्टि का ही इंतजार है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लेकर ही दिल्ली में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की बैठक चल रही है. इसमें प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल को लेकर ही चर्चा चल रही है. इसी बीच ये जानकारी सामने आई है कि मरकाम समेत 3 दिग्गज नेताओं की एंट्री मंत्रिमंडल में होने जा रही है.

मरकाम ने चाहा था शिक्षा मंत्रालय
इस बीच मोहन मरकाम ने भी मीडिया से बात की है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें स्वयं इस बात की जानकारी मीडिया से मिल रही है कि उन्हें मंत्री बनाया जा रहा है. फिर भी उन्होंने इस निर्णय का स्वागत किया है. साथ ही कहा कि पद मिलता भी है तो वे स्कूल शिक्षा मंत्री बनना चाहेंगे. मतलब साफ है कि एक ओर से मंत्री टेकाम के इस्तीफे की चर्चा और दूसरी ओर मोहन मरकाम की चाहत. कहा जाए तो अब आध‍िकारिक पुष्टि की ही देर है. हालांकि इन अटकलों और चर्चाओं के बीच कुछ बदलाव भी संभव है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft