Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CG Budget 2023 से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़वासियों के लिए जारी किया वीडियो संदेश, देखें VIDEO...

CG Budget 2023 से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़वासियों के लिए जारी किया वीडियो संदेश, देखें VIDEO

 Newsbaji  |  Mar 05, 2023 05:39 PM  | 
Last Updated : Mar 05, 2023 05:41 PM
छत्तीसगढ़ का बजट पेश होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जारी किया वीडियो संदेश.
छत्तीसगढ़ का बजट पेश होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जारी किया वीडियो संदेश.

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को छत्तीसगढ़ राज्य का आम बजट पेश करेंगे. इससे एक दिन पहले उन्होंने शाम पांच बजे विभिन्न सोशल माध्यमों में एक वीडियो संदेश पोस्ट किया. इसमें उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्ष पर कई आरोप भी लगाए.

सीएम भूपेश बघेल ने इससे पहले ही शाम पांच बजे किसी महत्वपूर्ण विषय पर बात रखने संबंधी पोस्ट किया था. ऐसे में सभी को शाम के पांच बजने का इंतजार था. जैसे ही समय हुआ, उन्होंने विभिन्न सोशल मीडिया में अपना संदेश पोस्ट किया. इसमें उन्होंने सोमवार को पेश होने जा रहे बजट को लेकर अपनी बात कही. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह भरोसे का बजट होगा, जिसमें आसमान (हवा-हवाई) की बातें नहीं होंगी, बल्कि जमीन पर बात होगी.

बढ़े पर्यटक, देश को दिखा रहा रास्ता
सीएम भूपेश ने आगे कहा कि मंदी के दौर में भी छत्तीसगढ़ के बाजार में रौनक रही. यह छत्तीसगढ़ सरकार की ही योजनाओं का असर है. बेरोजगारी दर यहां सबसे कम रहा. यहां बीते कुछ सालों में अंतरराष्ट्रीय क्र‍िकेट मैच, सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग जैसे कई बड़े आयोजन हुए, जिससे देशभर से लोग पहुंचे और पर्यटन को बढ़ावा मिला. आगे भी पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हम निरंतर काम करेंगे.

नकारात्मकता को पहचानें
इस दौरान सीएम ने बीजेपी नेताओं पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार पर भरोसा रखें. इस बार के बजट में भी कई महत्वपूर्ण घोषणाएं होंगी. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जिम्मेदारी आप लोगों के कंधों पर दे रहा हूं कि आप नकारात्मकता से भर देने वालों की पहचान करिए.

देखें वीडियो:

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft