Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़पहली लाठी मुझे मारो कैंपेन लेकर आई बीजेपी, नेता प्रतिपक्ष महंत को ले रहे आड़े हाथों- PM मोदी को कही थी ये बात...

पहली लाठी मुझे मारो कैंपेन लेकर आई बीजेपी, नेता प्रतिपक्ष महंत को ले रहे आड़े हाथों- PM मोदी को कही थी ये बात

 Newsbaji  |  Apr 03, 2024 04:00 PM  | 
Last Updated : Apr 03, 2024 04:00 PM
k
k

रायपुर. छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायक डॉ. चरणदास महंत ने एक दिन पहले मोदी का मूड़ फोड़ने वाला आदमी चाहिए वाला बयान दिया था. अब इसके खिलाफ छत्तीसगढ़ बीजेपी नया कैंपेन ले आई है. प्रदेश प्रभारी, सीएम, डिप्टी सीएम समेत सभी दिग्गज नेता हाथों में तख्ती लिए लहरा रहे हैं. इसमें लिखा है- मैं हूं मोदी का परिवार, पहली लाठी मुझे मारो.

इस कैंपेन को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मैं हूं मोदी का परिवार पहले लाठी मुझे मारो पोस्ट लॉन्च करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत की. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष डाॅ. महंत के मोदी के सिर पर मारने के बयान की निंदा की. साथ ही निर्वाचन आयोग में भी शिकायत करने की बात कही. उनका कहना है कि नेता प्रतिपक्ष के बयान से मोदी के प्रति प्यार और बढ़ गया है. ये भी कहा कि बयान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हंस रहे थे.

आयोग में की शिकायत
इसी कड़ी में बीजेपी महामंत्री संजय श्रीवास्तव, निर्वाचन समिति के संयोजक विजय मिश्रा समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ राज्य निर्वाचन कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने इस पूरे प्रकरण की शिकायत की. कहा कि इससे बड़ी हेटस्पीच नहीं हो सकती. ऐसे में तत्काल कार्यवाही की जानी चाहिए. डॉ. महंत छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता-प्रतिपक्ष हैं. उनके द्वारा स्वयं के पद की गरिमा के विपरीत देश के प्रधानमंत्री के संदर्भ में हेट-स्पीच देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम-जनमानस को पीएम के खिलाफ हिंसा के लिए भड़काने के उद्देश्य से राजनांदगांव में आमसभा के दौरान घोर विवादित बयान दिया गया है.

यहां कही थी बात
आपको बता दें कि बीते मंगलवार को राजनांदगांव के स्टेट हाईस्कूल मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस द्वारा घोषित लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल व श्री देवेंद्र यादव के समर्थन में आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा थी. इसमें डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, “हमें एक ऐसा आदमी चाहिए जो लाठी पकड़ सके. हमें सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए.

मोदी के सामने आंख मिलाकर बात कर सके, ऐसा एक ही आदमी है, जिसे आप सांसद बनाओगे, वही मोदी के सामने लाठी पकड़कर खड़ा हो सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि रात-दिन एक करके मोदी को घेरने वाला आदमी चाहिए. यह आदमी भूपेश बघेल और देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इसीलिए उन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft