Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर आ रहे थे डिप्टी सीएम सिंहदेव, घायल को लेकर पहुंच गए अस्पताल, युवक ने तोड़ा दम...

रायपुर आ रहे थे डिप्टी सीएम सिंहदेव, घायल को लेकर पहुंच गए अस्पताल, युवक ने तोड़ा दम

 Newsbaji  |  Nov 19, 2023 03:40 PM  | 
Last Updated : Nov 19, 2023 03:40 PM
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में घायल युवक ने दम तोड़ दिया.
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में घायल युवक ने दम तोड़ दिया.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव रविवार की सुबह अंबिकापुर स्थित अपने निवास से राजधानी रायपुर जाने के लिए अपने काफिले के साथ निकले थे. लेकिन, अचानक उन्होंने देखा कि एक युवक हादसे का शिकार हो गया है और उसकी हालत गंभीर है. तब उन्होंने काफिले में शामिल एक वाहन में लिटाकर उसे अस्पताल भिजवाया. खुद भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर गए. हालांकि घायल युवक की जान नहीं बचाई जा सकी.

यहां हुई घटना
अंबिकापुर के आगे बिलासपुर मार्ग पर मेंड्राकला सैनिक स्कूल मोड़ पर रविवार की सुबह तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी. दरअसल, लखनपुर क्षेत्र के सिरकोतंगा निवासी 40 वर्षीय प्रकाश दास लोधिमा स्थित राइस मिल में काम करने के लिए आ रहा था. तभी रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे ठोकर मार दी. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

डिप्टी सीएम ने रोका काफिला
जिस वक्त ये घटना हुई, उसी समय डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव अपने काफिले के साथ यहां पहुंचे. उन्होंने तत्काल काफिले में शामिल कर्मचारियों को मदद के लिए कहा. तब घायल प्रकाश को एक वाहन में लिटाया गया और उसे लेकर तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर निकले. सिंहदेव भी अस्पताल पहुंच गए.

अस्पताल में तोड़ा दम
अस्पताल पहुंचने पर तत्काल घायल युवक का इलाज शुरू किया गया. लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका और उसने दम तोड़ दिया. डिप्टी सीएम ने मौके पर जरूरी निर्देश भी दिए. इधर, पुलिस ने भी घटना को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft