Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़नाथूराम गोडसे को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया भारत का सपूत, सियासत तेज...

नाथूराम गोडसे को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया भारत का सपूत, सियासत तेज

 Newsbaji  |  Jun 10, 2023 01:58 PM  | 
Last Updated : Jun 10, 2023 02:02 PM
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवाद‍ित बयान दिया है.
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवाद‍ित बयान दिया है.

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री गिरिराज सिंह ने विवाद‍ित बयान दिया है. यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे भारत के सपूत थे. उनका जनम भारत में हुआ था, औरंगजेब और बाबर की तरह नहीं थे. आगे ये भी कहा कि जिसे बाबर के बच्चे कहलाने में खुशी होती है, वे भारतमाता के सही सपूत नहीं हो सकते. उनके इस बयान के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेसी पलटवार कर रहे हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज इन दिनों बस्तर संभाग के दौरे पर हैं. यहां वे अलग-अलग जिलों में पहुंच रहे हैं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव से पहले रिचार्ज कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे दंतेवाड़ा पहुंचे थे, जहां इस तरह का विवाद‍ित बयान दिया. कहा कि गोडसे गांधी के हत्यारे हैं तो वे भारत के सपूत भी हैं. इसके अलावा प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए.

बीजेपी सरकार बनी तो धर्मांतरण के खिलाफ कानून
बीजेपी की रीति-नीति को भी अपने बयान से स्पष्ट करने में मंत्री गिरिराज सिंह पीछे नहीं रहे. अपना एजेंडा क्लियर करते हुए कहा कि यदि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो यहां धर्मांतरण के खिलाफ कानून लाया जाएगा. यदि कानून के दायरे में रहकर कोई धर्म परिवर्तन करना चाहता है तो करे, लेकिन लालच देकर या जोर जबरदस्ती कर धर्मांतरण करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार यहां आतंक फैला रही है. साथ ही लोगों को धर्मांतरण के लिए मजबूर कर रही है.

यहां देखें वीडियो

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft