Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रक्षामंत्री राजनाथ ने कांकेर में की पाकिस्तान की बात, बोले- रमन की सरकार में छत्तीसगढ़ में आया था सुशासन...

रक्षामंत्री राजनाथ ने कांकेर में की पाकिस्तान की बात, बोले- रमन की सरकार में छत्तीसगढ़ में आया था सुशासन

 Newsbaji  |  Jul 01, 2023 11:58 AM  | 
Last Updated : Jul 01, 2023 05:48 PM
कांकेर में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित क‍िया.
कांकेर में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित क‍िया.

कांकेर. देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने पाकिस्तान की बात कही. बोले क‍ि जरूरत पड़ी तो घुसकर मारेंगे. जबकि छत्तीसगढ़ के संदर्भ में उन्होंने कहा कि पहले यहां कांग्रेस के दौर में भय का माहौल था. रमन सिंह की बीजेपी सरकार में सुशासन आया था. अब फिर से छत्तीसगढ़ में कुशासन का दौर शुरू हो गया है.

बता दें कि राजनाथ सिंह पूर्व में छत्तीसगढ़ प्रभारी भी थे. उस दौर को याद करते हुए कहा कि तब वे कांकेर आए थे और अब वे पुन: लंबे समय बाद यहां आए हैं. तब कांग्रेस की सरकार थी और उस समय अराजकता का माहौल था. इसी वजह से जनता ने बीजेपी की सरकार चुनी थी.

15 सालों में हुआ विकास
राजनाथ ने कहा क‍ि प्रदेश में डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश में बीजेपी की सरकार 15 वर्षों तक रही. तब यहां के लोगों ने विकास और सुशासन को देखा. काम क्या होता है वह देखा. लेक‍िन, जबसे कांग्रेस की सरकार वापस से आई है, फिर अराजकता का माहौल निर्मित हो गया है.

केंद्र सरकार की गिनाईं उपलब्ध‍ियां
इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. कहा क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भविष्य के बॉस के रूप में दुनिया देख रही है. उन्होंने विश्व में देश के नाम को स्थापित किया है. आज दुनिया में भारत एक शक्तिशाली देश बनकर उभरा है. यह बीते 9 सालों की सरकार की मेहनत का परिणाम है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft