Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मिट्टी से फिसली कार पुल से टकराकर पलटी, महिला की दर्दनाक मौत, पिता और पत‍ि की हालत गंभीर...

मिट्टी से फिसली कार पुल से टकराकर पलटी, महिला की दर्दनाक मौत, पिता और पत‍ि की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Jul 28, 2023 04:04 PM  | 
Last Updated : Jul 28, 2023 04:04 PM
कवर्धा में सड़क हादसे में कार पलटने से महिला की मौत हो गई है.
कवर्धा में सड़क हादसे में कार पलटने से महिला की मौत हो गई है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बारिश के बीच सड़क पर फैली मिट्टी जानलेवा साबित हुई. इसके चलते तेज रफ्तार कार फिसलकर पुल की रेलिंग से जा टकराई. फिर दो बार पलटी. हादसे में कार में सवार एमपी की महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उसके पिता और पति को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि घटना कवर्धा के रेंगाखार क्षेत्र में हुई है. दरअसल, कार में सवार होकर महिला उसके पिता और पति मध्‍य प्रदेश के बिरसा से आ रहे थे. उन्हें रेंगाखार ही जाना था. लेकिन, मौके पर पहुंचने से पहले ही ये बड़ा हादसा हो गया.

फिसलन और तेज रफ्तार से हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर मिट्टी पड़ी हुई थी. बारिश में भीगकर वह कीचड़ में तब्दील हो गई थी. इसके चलते वहां फिसलन हो गई थी. कार की रफ्तार भी काफी तेज थी. ऐसे में वहां पहुंचने पर कार के पहिए फिसले और चालक का नियंत्रण कार से हट गया. इससे कार सीधे पुल की रेलिंग से जा टकराई. इसी वजह से ये बड़ा हादसा हो गया.

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
घटना के बाद आसपास के लोगों ने मदद की और कार को सीधा किया. साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दो लोगों की हालत गंभीर है तो उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया. जबकि महिला के शव को कब्जे में लिया गया है. उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft