Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़नई कार से गए थे मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने, लौटते समय हादसे में बेटी, पिता और दादी की मौत हो गई...

नई कार से गए थे मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने, लौटते समय हादसे में बेटी, पिता और दादी की मौत हो गई

 Newsbaji  |  Apr 28, 2023 01:00 PM  | 
Last Updated : Apr 28, 2023 01:00 PM
हादसे से कार के परखच्चे उड़ गए जबकि महज एक दिन पहले ही इसे खरीदा गया था.
हादसे से कार के परखच्चे उड़ गए जबकि महज एक दिन पहले ही इसे खरीदा गया था.

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में गुरुवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. दरअसल नई कार लेने पर पूरा परिवार डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने गया था. लौटते समय ये हादसा हुआ और बेटी, पिता और दादी की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए राजनांदगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें क‍ि डौंडी ब्लॉक के गीधाली गांव के चंपालाल साहू के परिवार ने नई स्वीफ्ट डिजायर कार खरीदी है. उसकी पूजा कराने और देवी दर्शन के उद्देश्य से उन्होंने डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर का जाने का फैसला किया. इसी के तहत वे गुरुवार को डोंगरगढ़ गए थे. दिन में घूमने-फिरने और देवी दर्शन करने के बाद सभी वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी डौंडीलोहारा-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास ये भयानक हादसा हो गया.

ऐसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि वापस आते समय काफी रात हो चुकी थी. मौसम खराब होने के चलते तेज अंधड़ चल रहा था. इसी बीच कार के सामने एक भैंस आ गई. चालक ने उससे बचने की कोशिश में कट मारा और कार सामने से आ रहे ट्रक से सीधे जा टकराई. हादसा इतना भयावह था कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. इसके साथ ही अफरातफरी मच गई.

इनकी हुई मौत
इस हादसे में 38 वर्षीय चंपालाल के साथ ही उसकी 16 वर्षीय बेटी खुशी साहू और चंपालाल की मां अह‍िल्या बाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चंपा लाल के पिता राम जी साहू, पत्नी यमुना साहू और 9 महीने का भतीजा रिद्धिक साहू गंभीर रूप से घायल हैं. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव अस्पताल रेफर किया गया. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft