Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़UP जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक दर्जन यात्री घायल, मचा हड़कंप...

UP जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक दर्जन यात्री घायल, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jul 09, 2024 12:17 PM  | 
Last Updated : Jul 09, 2024 12:17 PM
अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर बस पलट गई.
अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर बस पलट गई.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर- बनारस राजमार्ग पर वाड्रफनगर के फुलीडूमर घाट में मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित बस पलट गई. इस दुर्घटना में 10-12 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बस का एक ओर का ब्रेक जाम हो जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है.

अंबिकापुर से रेणुकूट तक जाने वाली यात्री बस निर्धारित समय पर अंबिकापुर से रवाना हुई थी और सुबह सात बजे वाड्रफनगर पहुंची. वहां से यात्रियों को लेकर बस रेणुकूट के लिए रवाना हुई. उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे बलरामपुर जिले के फुलीडूमर घाट के पास चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया.

घाट से नीचे उतरते समय अनियंत्रित बस सड़क किनारे पलट गई, जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. दुर्घटना के दौरान स्लीपर बस में सवार यात्री फंस गए थे. दुर्घटनास्थल के पास रहने वाले स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए.

उन्होंने बस के ऊपर चढ़कर खिड़कियों का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला. बस की गति कम होने के कारण गंभीर चोटें नहीं आईं और कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं.

घटना की सूचना मिलते ही बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों के उपचार की व्यवस्था कराई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस की गति अधिक होती तो ज्यादा क्षति हो सकती थी. प्रारंभिक जांच में बस का ब्रेक जाम होने के कारण इसे अनियंत्रित होने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft