Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बीच जंगल में 7 यात्रियों को उतारकर भागा बस ड्राइवर, गुजारनी पड़ी रात, जानें पूरा मामला...

बीच जंगल में 7 यात्रियों को उतारकर भागा बस ड्राइवर, गुजारनी पड़ी रात, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Aug 02, 2023 12:36 PM  | 
Last Updated : Aug 02, 2023 12:36 PM
दंतेवाड़ा में जंगल के बीच यात्रियों को गुजारनी पड़ी रात.
दंतेवाड़ा में जंगल के बीच यात्रियों को गुजारनी पड़ी रात.

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बस ड्राइवर की अमानवीयता सामने आई है. यहां रायपुर से बचेली तक सफर कर रहे बुजुर्ग मह‍िला समेत 7 यात्रियों को आधी रात बीज जंगल में उतार दिया. यात्रियों को पूरी रात जंगल में ही बितानी पड़ी. फिर सुबह जैसे-तैसे दूसरी बस से दंतेवाड़ा पहुंचे. उन्होंने थाने में मामले की शिकायत की है. बहरहाल पुलिस जांच कर रही है.

बता दें कि ये मामला मंगलवार रात की है. दरअसल, महिंद्रा ट्रेवल्स की बस रायपुर से दंतेवाड़ा के बीच चलती है. मंगलवार को भी एक बस रायपुर से दंतेवाड़ा जा रही थी. यात्रियों का कहना है कि ड्राइवर ने झूठ बोलकर दंतेवाड़ा से आगे बचेली तक के यात्रियों को भी बस में बैठा लिया. फिर रास्‍ते में कहा कि बस केवल दंतेवाड़ा तक जाएगी. जबकि किराया बचेली तक का लिया गया था. उन्हें कहा कि वे दूसरी बस से चले जाएं.

हंगामा किया तो बुजुर्ग महिला समेत 7 को उतारा
उस समय बचेली जाने वाले कुल 7 यात्री थे, जिनसे झूठ बोलकर किराया लिया गया था. उनके विरोध करने पर बस स्टाफ बदलसूकी करने लगा. फिर क्या था, जंगल के बीच बस को रोककर सभी को जबरदस्ती उतार दिया गया. वे कुछ समझ पाते इससे पहले ही बस वहां से रवाना हो गई.

सुबह पहुंचे थाने, की शिकायत
यात्रियों को पूरी रात जंगल में ही बितानी पड़ी. उनका कहना है कि वे सुबह किसी तरह दंतेवाड़ा पहुंचे और फिर थाने में इस पूरे मामले की शिकायत की. इधर, पुलिस शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है. उनका कहना है कि बस चालक की तलाश कर रहे हैं. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft