Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़तीर्थयात्रियों से भरी बस 3 बाइक सवारों को रौंदते हुए पलटी, 15 से ज्यादा को गंभीर चोट...

तीर्थयात्रियों से भरी बस 3 बाइक सवारों को रौंदते हुए पलटी, 15 से ज्यादा को गंभीर चोट

 Newsbaji  |  Jan 15, 2024 11:53 AM  | 
Last Updated : Jan 15, 2024 11:53 AM
मनेंद्रगढ़ में बाइक सवारों को रौंदने के बाद बस पलट गई.
मनेंद्रगढ़ में बाइक सवारों को रौंदने के बाद बस पलट गई.

मनेंद्रगढ़. छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया है. जनकपुर तिराहे के बाद तीर्थयात्रियों से भरी बस ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस भी बेकाबू होकर पलट गई. इससे 15 से ज्यादा तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

बता दें कि पक्षीराज बस में जनकपुर समेत आसपास के गांव देवगढ़ और माड़ी सरई के लगभग 70 श्रद्धालु सवार होकर अमरकंटक गए थे. वहां से दर्शन कर सभी देर रात वापस आ रहे थे. अभी उनकी बस जनकपुर तिराहे पर पहुंची थी. तभी सामने से आ रहे 3 बाइक सवारों को अचानक देखकर बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया.

बाइक को चपेट में लेते हुए बस आगे जाकर सड़क से उतरकर पेड़ से टकराते हुए पलट गई. इसके साथ ही मौके पर अफरातफरी मच गई. उधर, तीनों बाइक सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस बीच आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे. तब तक ड्राइवर और कंडक्टर मौके से भाग निकले.

लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर घायल तीर्थयात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में 15 से ज्यादा तीर्थयात्री घायल हुए हैं. सभी का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने हादसे की पड़ताल शुरू करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि मृत बाइक सवारों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पीएम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft