Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़BSP टाउनशिप के मकानों की रजिस्ट्री शुरू, MLA देवेंद्र व मेयर नीरज की मौजूदगी में पहली रजिस्ट्री, खिले चेहरे...

BSP टाउनशिप के मकानों की रजिस्ट्री शुरू, MLA देवेंद्र व मेयर नीरज की मौजूदगी में पहली रजिस्ट्री, खिले चेहरे

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 02:20 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 02:20 PM
भिलाई में उप पंजीयक कार्यालय के सामने रजिस्ट्री होते ही मनी खुश‍ियां, विधायक व मेयर रहे मौजूद.
भिलाई में उप पंजीयक कार्यालय के सामने रजिस्ट्री होते ही मनी खुश‍ियां, विधायक व मेयर रहे मौजूद.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में बीएसपी टाउनशिप के मकानों की रजिस्ट्री शुरू हो गई है. पहले ही दिन सैकड़ो की संख्या में पहुंचे टाउनशिप के लोग अपने आवासों का पंजीयन करवाने उत्साहित नजर आए. सबसे पहली रजिस्ट्री जसवंत सिंह ने करवाई. पहली रजिस्ट्री होते ही टाउनशिप वासियों में उत्साह की लहर दौड़ गई. सब बेहद खुश थे. सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखने को मिली. सब इतने खुश थे सब एक दूसरे को बधाई देने लगे. सब को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी.

लोगों ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल को भी मिठाई खिलाई और दिल से धन्यवाद किया. दरअसल, वे दोनों इस मौके पर मौजूद थे. लोगों ने कहा कि इस दिन का उन्हें सालों से इंतजार था.

ऐसा लगने लगा था कि यह स्वर्णिम पल उनके जीवन मे कभी नहीं आएगा. सब ने उम्मीद छोड़ दी थी. लेकिन विधायक  यादव और महापौर पाल आप सब ने मिलकर ऐसा काम किया कि आज हम सब के आवासों की रजिस्ट्री हो रही है.

सुबह से पहुंच गए थे दफ्तर
  बुधवार की सुबह से ही सब लोग रजिस्ट्री करवाने के लिए जिला पंजीयन कार्यालय पहुंच गए थे.  सुबह 10 बजे से पंजीयन कार्यालय खुलते ही रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू की गई. और फिर लगातार सब का बारी बारी से रजिस्ट्री शुरू किया गया. इस अवसर पर विधायक यादव और महापौर पाल ने सब को बधाई दी और कहा कि हम सब के कका प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के रहते हुए कोई काम असंभव नहीं है. उन्ही के मार्गदर्शन में यह बड़ी सफलता भिलाई वासियों को मिली है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft