Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अर्जुन रथ परिसर के सौंदर्यीकरण पर निगम को बीएसपी के नोटिस भेजने की उड़ी खबर, प्रबंधन ने बताया महज पत्राचार...

अर्जुन रथ परिसर के सौंदर्यीकरण पर निगम को बीएसपी के नोटिस भेजने की उड़ी खबर, प्रबंधन ने बताया महज पत्राचार

 Newsbaji  |  Jun 16, 2023 06:13 PM  | 
Last Updated : Jun 16, 2023 06:13 PM
भिलाई में बीएसपी व निगम के बीच के मसले पर नगर सेवाएं व‍िभाग की ओर से स्पष्टीकरण दिया गया है.
भिलाई में बीएसपी व निगम के बीच के मसले पर नगर सेवाएं व‍िभाग की ओर से स्पष्टीकरण दिया गया है.

भिलाई. भिलाई स्टील प्लांट के टाउनशिप एरिया में किसी भी तरह के निर्माण से पूर्व बीएसपी से एनओसी लिया जाता है. अवैध निर्माण पर बीएसपी नोटिस भी जारी करता है. ताजा विवाद इसलिए खड़ा हो गया है, क्योंकि इसी टाउनशिप में आने वाले अर्जुन रथ परिसर में नगर‍ निगम ने सौंदर्यीकरण कराया है. इसे लेकर बीएसपी ने निगम को पत्र लिखा है. इसे ही नोटिस बताया जा रहा है, जिस पर स्पष्टीकरण देते हुए बीएसपी ने इसे मह पत्राचार बताया है और नोटिस कहने वालों को अफवाह नहीं फैलाने की अपील की गई है.

बता दें कि भिलाई के वार्ड नंबर 64 स्थित सिविक सेंटर में नगर निगम की ओर से 1 करोड़ से अधिक की लागत से अर्जुन रथ परिसर का सौंदर्यीकरण किया गया है. इसमें परिसर की बाउंड्री वाल, पाथ-वे, रथ का नवीनीकरण, लैंडस्कैपिंग, लाइटिंग एवं ग्रिल आदि के कार्य शामिल हैं. बीएसपी द्वारा भेजे पत्र को नोटिस बताने के मामले में कहा जा रहा था कि जनकल्याण के लिए निगम ने कार्य कराया, बीएसपी को उस पर भी आपत्ति है. इसीलिए नोटिस दिया गया है. जब ये बात बीएसपी प्रबंधन तक पहुंची तो इस आरोप को गलत बताया गया है.

सीजीएम टाउनशिप सप्काले ने ये कहा
मामले में बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग की ओर से स्पष्टीकरण देने के लिए शुक्रवार की शाम सीजीएम टाउनशिप जेवाई सप्काले ने प्रेसकॉन्फ्रेंस लेकर स्पष्ट किया कि बीएसपी और नगर निगम के बीच कोई विवाद नहीं है. बीएसपी ने 2020 में निगम को एनओसी दिया है. उसी के आधार पर काम कराया गया है. यह खुशी की बात है कि बीएसपी के बनवाए अर्जुन रथ परिसर का न‍िगम सौंदर्यीकरण कर रहा है. दरअसल, स‍िविल ड्राइंग आदि को अपने रिकॉर्ड में रखने के लिए ही निगम को पत्राचार किया गया था. इसे नोटिस बताकर बीएसपी की छवि खराब की जा रही है. जबकि यह महज पत्राचार था.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft