Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बीएसपी कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, कर्ज से था परेशान, भतीजी की शादी से पहले उठाया आत्मघाती कदम...

बीएसपी कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, कर्ज से था परेशान, भतीजी की शादी से पहले उठाया आत्मघाती कदम

 Newsbaji  |  Feb 14, 2024 03:23 PM  | 
Last Updated : Feb 14, 2024 03:23 PM
भिलाई में बीएसपी कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है.
भिलाई में बीएसपी कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में बीएसपी यानी भिलाई स्टील प्लांट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है कि वह बेतहाशा कर्ज से परेशान था. वहीं सप्ताहभर बाद ही उसकी भतीजी की शादी भी होने वाली थी. उससे पहले ही उसने ये आत्मघाती कदम उठाया है.

कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम 57 वर्षीय अरविंद प्रसाद था, जो सेक्टर सात में रहता था. वह बीएसपी में कार्यरत था. उसका एक बड़ा भाई भी है. उसकी बेटी की शादी 24 व 25 फरवरी को होना है. मृतक खुद अपनी भतीजी की शादी की तैयारी में जुटा हुआ था. परिजनों का कहना है कि अरविंद बीते कुछ दिनों से काफी परेशान था.

 उसने कुछ लोगों से कर्ज ले रखा था, जिसे वह कर्ज चुका नहीं पा रहा था. कर्ज देने वाले रोज घर आते रहते थे, जिससे वह और परेशान रहने लगा था. बताया यहां तक गया है कि वह कर्ज देने वालों से बचने के लिए पावर हाउस के किसी होटल में 2-2 दिनों तक रुक जाता था. इसके साथ ही वह पिछले कुछ दिनों से बड़े पैमाने पर शराब पीने लगा था.

शादी कार्ड लेकर निकला था बांटने
परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह कुछ कार्ड अपने साथ लेकर निकला था. 3 घंटे बाद उसके भिलाई नगर रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या करने की खबर आ गई. मृतक की स्कूटी में एक मोबाइल, पर्स और मोबाइल का सिम रखा हुआ था. साथ ही शादी का कार्ड और शराब की बोतल भी रखी हुई थी. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. साथ ही शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft